Deepika Padukone Crazy With Ranveer Singh Husband Band He Trolled – दीपिका को सताया रणवीर के भागने का डर, पति के सोते वक्त की शरारत तो ट्रोल हो गए बाजीराव

0
5


नई दिल्ली | लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स घर पर ही अपना पूरा समय बिता रहे हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी एक्सरसाइज से लेकर कुकिंग तक सारे काम कर रहे हैं। इसी बीच दीपिका ने पति रणवीर के साथ एक छोटी सी शरारत कर दी जो काफी क्यूट है। हालांकि दीपिका का मजाक रणवीर के लिए जरूर मुसीबत बन गया और फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

दरअसल, रणवीर सिहं के सोत वक्त दीपिका ने उनके माथे पर हस्बैंड का बैंड चिपका दिया जो काफी फनी था। इसके बाद यूजर्स के कमेंट्स की बौछार लग गई। फैंस रणवीर सिंह के इतने वेल ड्रेस्ड सोने पर सवाल उठा रहे हैं। दीपिका ने जो फोटो साझा की है उसमें रणवीर के बाल जेल से बिल्कुल सेट हैं जिसपर फैंस पूछ रहे हैं कि ये फेक है। ऐसे कौन सोता है भला। एक यूजर ने लिखा- सोते हुए बाल इतने सेट कैसे हो सकते हैं? तो एक यूजर ने लिखा- रणवीर तो सोते हुए भी हीरो लगता है।

एक यूजर ने तो दीपिका पर ही निशाना साध दिया और लिखा- कहीं भागा जा रहा है क्या? वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो रणवीर पर हस्बैंड का बैंड लगने से उनका दर्द खुद ही बयां कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दीपिका ने ऐसे ही कुछ बैंड पर किचन के सामान का नाम भी लिखा था। जरूर दीपिका को ये शरारत वहीं से सूझी होगी तभी वो सोते हुए रणवीर को बता रही हैं कि तुम हस्बैंड हो। इसके अलावा भी दीपिका क्वारेन्टाइन के कई पोस्ट साझा कर चुकी हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here