deepika padukone latest news in hindi

0
36


फिल्मी दुनिया में कुछ ही ऐसे एक्टर होते हैं। जिन्होंने बहुत कम समय में कामयाबी के साथ अपनी जगह बनाई है। ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं। जिन्होंने मात्र 13 साल में अपनी कड़ी मेहनत से कामयाबी हासिल करते हुए अपना नाम फिल्मी जगत में रोशन किया है। इंटरव्यूह के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें अब फिल्मी नहीं ढूंढनी पड़ती है। फिल्म खुद उन्हें ढूंढ लेती है।

bollywood fashion trends for long dresses look like deepika padukone

IMAGE CREDIT: patrika

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मात्र 13 साल में फिल्मी दुनिया में शीर्ष पर पहुंचने वाली एक्ट्रेस है। वे शकुन बत्रा की अगली फिल्म’हल्की-फुल्की’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। उन्होंने कहा, सच कहूं, तो आप शकुन की फिल्म को भी ‘लाइट’ नहीं कह सकते। हां, यह फिल्म मेरी पिछली फिल्म से थोड़ी हल्की जरूर है। इस फिल्म का जॉनर ऐसा है, जो भारतीय सिनेमा में अब तक नहीं देखा है। यह डॉमेस्टिक नॉयर (अपराध कथा के भीतर आने वाला सबजॉनर) है। मुझे नहीं लगता कि यह कुछ ऐसा है, जिससे हम परिचित हैं। लेकिन मेरा मानना है कि दर्शक इसे देखने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इस तरह के काम को हॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख चुके हैं।

 

दीपिका ने फिल्म ‘राम लीला’ से लेकर अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उनसे पूछा कि क्या आप सोच-समझकर फिल्मों का चुनाव करती हैं? तो उन्होंने जवाब में कहा….नहीं! बल्कि ये फिल्में मुझे ढूंढ़ती हैं। किसी फिल्म को चुनते हुए मैं किसी मापदंड के हिसाब से नहीं चलती। मैं इन्हें एक कहानी के रूप में देखती हूं। मैं उन किरदारों की तलाश नहीं करती। फिल्म में मेरा क्या योगदान है, वह सोचने से भी पहले मैं उसके नरेटिव पर ध्यान देती हूं। मैं समझती हूं, यह सब बहुत ऑर्गेनिक है और सब कुछ अपने आप होता जा रहा है।

 

फिल्म द इंटर्न की हिंदी रीमेक पर चर्चा करते हुए दीपिका ने कहा ‘भारत दुनिया के सबसे युवा देशों में से एक है। युवाओं की बात करें या जिस तरह से आज लोग काम कर रहे हैं और हमारी विचारधाराएं हैं। हम पुरानी पीढ़ी से बहुत अलग हैं। यह फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे एक बड़ा व्यक्ति हमारे जीवन में आता है। यह दो पीढ़ियों के बीच की एक सुंदर, प्रासंगिक कहानी है। वे हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय लग्जरी ब्रांड के वैश्विक अभियान से जुड़ी हैं। जिस पर वे गर्व करती है।

deepika padukone


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here