Deepika Padukone Live Chat On Mental Health Cancel With WHO Director – WHO डायरेक्टर से चर्चा को लेकर ट्रोल होने के बाद दीपिका पादुकोण की चैट हुई कैंसल, मेंटल हेल्थ पर होने वाली थी बात

0
81


नई दिल्ली | कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हर कोई अपना योगदान देने की कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं हैं, हाल ही में दीपिका पादुकोण WHO के चीफ टेड्रोस अधनोम घेब्रेयेसस से मेंटल हेल्थ और ऐसे कई मुद्दों पर बात करने वाली थी लेकिन अब ये चैट कैंसिल हो गई है। दीपिका ने इस चर्चा की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी थी कि वो WHO के डायरेक्टर से बात करेंगी। हालांकि अब इस पर विराम लग गया है। खबर आने के बाद दीपिका को ट्रोल भी किया गया था।

दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि ये चर्चा अभी कैंसिल हो गई है। उन्होंने लिखा- सभी को नमस्कार, मुझे उम्मीद है कि आप सभी सुरक्षित हैं और घर के अंदर रह रहे हैं! मुझे आपको यह बताते हुए खेद है कि किन्हीं कारण के चलते WHO के चीफ टेड्रोस अधनोम घेब्रेयेसस के साथ होने वाला हमारा आज का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है। अगली सूचना मिलने तक इसे रोका गया है। बता दें कि दीपिका ये बातचीत 23 अप्रैल यानी आज अपने इंस्टाग्राम पर लाइव में करने वाली थी। फिलहाल इसकी असली वजह सामने नहीं आ पाई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here