Deepika Padukone Makes Food For Ranveer Singh He Said Love You Deepu – दीपिका बनीं मास्टरशेफ, चॉकलेट से निकले रणवीर और बोले- राम चाहे लीला, लीला चाहे… Photos और Videos वायरल

0
22


नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच सभी सेलिब्रिटीज़ अपने-अपने घरों में रहकर सारा काम खुद ही कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में दीपिका पादुकोण ने भी पति रणवीर सिंह के लिए खाना बनाया। दीपिका ने थाई फूड से लेकर केक तक बनाया और रणवीर उसे देखकर काफी खुश दिखाई दिए। वो दीपिका की तारीफ करते नहीं थक रहे, दोनों के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई सारे बूमरैंग वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने दीपिका का किचन वर्क दिखाया है। सबसे पहले वीडियो में दीपिका एप्रॉन और गलव्स पहने हुए दिख रही हैं। उसके बाद रणवीर लिखते हैं- पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी मेरी प्यारी दीपू लव यू। इसके बाद रणवीर ने दीपिका द्वारा बनाए गए थाई सैलेड की फोटो शेयर की है। उसके बाद थाई फूड और चावल की तस्वीर फिर केक की रेसिपी शेयर की है।

दीपिका केक में आईस्क्रीम, मेवे और चॉकलेट डालती नज़र आ रही हैं। चॉकलेट वाली तस्वीर में खास ये है कि दीपिका जैसे ही चॉकलेट निकालती हैं उसमें से रणवीर की GIF इमेज निकलकर आती है और साथ में कैप्शन में लिखा है- राम चाहे लीला, लीला चाहे..

एक तस्वीर में रणवीर डेजर्ट को बड़े ही प्यार से निहार रहे हैं और साथ में कैप्शन में दीपिका को लिखा है- दीपू तुम ही मेरा सच्चा प्यार हो। इस फोटो के बैकग्राउंड में सजना जी वारी वारी गाना भी चल रहा है यानी की दीपिका पति रणवीर के लिए अपने प्रेम पूरी तरह से दिखा रही हैं। बता दें हाल ही में दीपिका और रणवीर ने कोरोना वायरस की जंग में पीएम केयर्स फंड में डोनेशन भी दिया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here