Deepika Padukone To Go Live With WHO DG – दीपिका पादुकोण के WHO महानिदेशक के साथ सेशन पर भड़के लोग, कहा- जिसने चीन को बचाया, उसके साथ बातचीत क्यों

0
24


कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के सितारे भी सक्रियता दिखा रहे हैं। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही अंतरराष्ट्रीय वर्चुअल कंसर्ट ‘वन वल्र्ड : टुगेदर एट होम’ में हिस्सा लिया तो 23 अप्रेल की शाम दीपिका पादुकोण वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूएचओ) के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस एधनॉम घेब्रेयेसस से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत करेंगी। बातचीत के दौरान वे कोरोना काल में मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत पर जोर देंगी। टेड्रोस ने उनकी इस पहल का स्वागत किया है।

दीपिका पादुकोण के WHO महानिदेशक के साथ लाइव सेशन पर भड़के लोग, कहा- जिसने चीन को बचाया, उसके साथ बातचीत क्यों

खुद झेल चुकी हैं पीड़ा
दीपिका पादुकोण समय-समय पर अवसाद से लडऩे के लिए जागरुकता अभियान चलाती रही हैं। उन्होंने कई बार कबूल किया कि कभी वह भी अवसाद की पीड़ा झेल चुकी हैं। इसीलिए वे लोगों को मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना चाहती हैं।

दीपिका पादुकोण के WHO महानिदेशक के साथ लाइव सेशन पर भड़के लोग, कहा- जिसने चीन को बचाया, उसके साथ बातचीत क्यों

विरोधियों ने साधा निशाना
सोशल मीडिया पर कुछ लोग प्रस्तावित बातचीत को लेकर दीपिका की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि कोरोना वायरस को लेकर डब्ल्यूएचओ जिस तरह चीन का बचाव कर रहा है, उसे देखते हुए दीपिका को इस संगठन से बातचीत नहीं करनी चाहिए। इन लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर वे बातचीत में शामिल होती हैं तो उनकी फिल्मों का उसी तरह बहिष्कार किया जाएगा, जैसा जेएनयू की हिंसा के मामले में ‘छपाक’ का किया गया था।

शाहरुख खान से कहा – शुक्रिया
डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक टेड्रोस ने ‘वन वर्ल्ड: टुगेदर एट होम’ में शिरकत के लिए शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है। इस कंसर्ट में शाहरुख ने लोगों से घरों में रहकर कोरोना से लड़ रहे लोगों का समर्थन करने की अपील की थी। टेड्रोस ने कहा- ‘हम एकजुट होकर दुनिया को सुरक्षित जगह बना सकते हैं।’


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here