Delhi 5 Year Old Girl Raped By Housekeeping Staff In Us Embassy – दिल्ली स्थित अमरीकी दूतावास में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

0
64


दिल्ली स्थित अमरीकी दूतावास के अंदर पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित अमरीकी दूतावास के अंदर पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है। इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। बुधवार को घटना की पुष्टि नई दिल्ली जिले के चाणक्यपुरी सब-डिवीजन की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) प्रज्ञा ने की है।

1 फरवरी की सुबह हुई घटना

सहायक पुलिस आयुक्त बताया, “घटना शनिवार सुबह करीब 9 बजे की है। मामला तब खुला जब दूतावास में रहने वाले एक हाउस-कीपिंग से जुड़े परिवार की महिला (पीड़ित बच्ची की मां) ने घटना की जानकारी दी।”

आरोपी का पिता दूतावासा में नौकरी करता

एसीपी के मुताबिक, “पीड़ित बच्ची दूतावास के अंदर मौजूद क्वार्टर्स में परिवार के साथ रहती थी। बच्ची का पिता दूतावास में ही हाउसकीपिंग की नौकरी करता है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चाणक्यपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली।”ए सीपी चाणक्यपुरी के मुताबिक, “आरोपी का पिता दूतावास में ही नौकरी करता है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की उम्र 25 साल है।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here