Delhi Assembly Elections: Attack On BSP Candidate Narayan Dutt – दिल्ली विधानसभा चुनाव: बसपा प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

0
41


नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi assembly elections ) में बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) के उम्मीदवार और दिल्ली की बदरपुर सीट से मौजूदा विधायक एन.डी. शर्मा ने गुरुवार को दावा किया कि उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी ( AAP ) से बदरपुर सीट पर जीत दर्ज करने वाले शर्मा तब बसपा में शामिल हो गए जब अरविंद केजरीवाल की अगुआई में आप ने 2020 विधानसभा चुनाव के लिए उनका टिकट काट दिया। शर्मा बसपा के टिकट से उसी सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव भाजपा का आखिरी दांव, प्रचार में उतारी सेलिब्रेटिज की टीम

 

उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि पुलिस को हमलावरों की पहचान करनी है। उन्होंने कहा कि उन्हें आशंका है कि हार के डर से उनके विरोधियों ने उनपर हमला कराया है।

उन्होंने कहा कि गुरुवार तड़के लगभग एक बजे एक कार में लाठियों के साथ लगभग 10 लोग आए। उन्होंने मेरी कार के आगे अपनी कार लगा दी और लाठियों से मेरी कार का शीशा तोड़ दिया जिससे मेरे सर पर चोट लग गई।

शर्मा ने कहा कि विरोधियों को हार का डर है और इसलिए उन्होंने उनपर हमला किया।

दिल्ली चुनाव: जेपी नड्डा ने केजरीवाल को घेरा, याद दिलाया झुग्गी वालों को मकान देने का वादा

 

g.png

दिल्ली चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज, राजनीतिक दलों ने झोंकी पूरी ताकत

आप का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि उन्होंने एक उम्मीदवार को 22 करोड़ रुपये में टिकट बेच दी। लेकिन यहां की जनता मेरे साथ है।

इस सीट पर आप ने पूर्व कांग्रेस नेता तथा बदरपुर से दो बार विधायक रह चुके राम सिंह नेताजी को उम्मीदवार बनाया है।

नेताजी आप में जनवरी में शामिल हुए थे। पिछले विधानसभा चुनाव में शर्मा को 59.3 प्रतिशत मत मिले थे। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान तथा 11 फरवरी को मतगणना होगी।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here