Delhi: Man Kept Driving Car Keeping Traffic Soldier On The Bonnet – दिल्ली : ट्रैफिक सिपाही को बोनट पर बैठा 2 किलोमीटर तक भगाता रहा कार, वीडियो वायरल

0
28


नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi Police ) में बड़ी घटना सामने आई है। कागजातों की जांच से बचने के लिए भागा एक युवक बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ( Traffic policeman ) को बैठाकर अंधाधुंध गति से कार को दो किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। बेखौफ आरोपी का दोस्त रूह कंपा देने वाले तमाशे का बेधड़क होकर वीडियो बनाता रहा। रविवार को वीडियो वायरल ( Video viral ) हुआ तो दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) में बवाल मच गया। फिलहाल पीड़ित ट्रैफिक सिपाही से हकीकत मालूम करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामला हिंदुस्तान के किसी दूर दराज छोटे शहर का नहीं बल्कि देश की राजधानी दिल्ली का है।

असम: डिब्रूगढ़ की नदी में लगी भीषण आग, धुंए के गुबार में समाया पूरा इलाका

घटना बीते साल नवंबर की है। वीडियो मगर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही सबसे पहले हड़कंप मचा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में। अभी तक जांच में जो कुछ तथ्य सामने आये उनके मुताबिक, वीडियो दिल्ली के नांगलोई चौक इलाके का है। सड़क पर अंधाधुंध इधर-उधर दौड़ रही कार के बोनट पर जान बचाने को चीख-चिल्ला रहे सिपाही का नाम सुनील पता चला है।

जम्मू-कश्मीर: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पुलवामा से जैश कमांडर का भाई गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के ही सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही कार को ट्रैफिक पुलिस वालों ने नांगलोई चौक पर जांच के लिए रोकना चाहा था। इसी कोशिश के दौरान पुलिस से बचने और पुलिस वालों को सबक सिखाने की नीयत से आरोपी कार चालक ने सिपाही सुनील को कार की स्पीड कम करके पहले तो बोनट पर चढ़ने का मौका दिया, उसके बाद कार की गति बेतहाशा बढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। इस पूरे तमाशे का वीडियो कार चालक के दोस्त ने खुद ही बनाया।

NRC के खिलाफ उद्धव ठाकरे, बोले- महाराष्ट्र में नहीं लागू होगा यह कानून

अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर दो महीने बाद रविवार को वायरल हो गया। सूत्र बताते हैं कि, वीडियो अगर बाहर न आया होता तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस इस मामले पर शायद कोई संज्ञान नहीं लेती। पुलिस अफसरों की दलील होती कि, चलो कोई नुकसान तो नहीं हुआ। सिपाही सुरक्षित बच गया। यही क्या कम है। हालांकि, अब वीडियो का जिन्न बाहर आने पर इस पूरे मामले की लीपापोती करने की जुर्रत दिल्ली ट्रैफिक पुलिस महकमा नहीं कर पा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here