Delhi Massive Fire Break Out In Factory At Narela – दिल्ली के नरेला स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सब कुछ जल कर खाक

0
24


नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से सबसे खबर सामने आ रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election ) में मतगणना ( Vote Counting ) से ठीक पहले भीषण आग ( Fire ) की घटना से दिल्ली दहल उठी। दिल्ली के नरेला ( Narela ) स्थित भोरगढ़ इंडस्ट्रियल क्षेत्र में एक फैक्ट्री के अंदर आग लगने से हंगामा मच गया।

हादसला रविवार देर रात का बताया जा रहा है। जहां ई-ब्लॉक में स्थित एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि दमकल की 15 गाड़ियां भी लंबे समय तक इस पर काबू पाने के लिए जूझती रहीं।

दिल्ली विधानसभा चुनावः मतगणना से पहले आप नेता संजय सिंह ने बताया क्यों नहीं जीत पाएगी बीजेपी

नरेला में लगी भीषण आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को घंटो मशक्कत करनी पड़ी। गनीमत ये रही कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं, लेकिन फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। साथ ही आग लगने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव में मतगणना से पहले हुई भीषण आग की घटना ने हर किसी के कान खड़े कर दिए, हालांकि अब तक इस आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

नरेला में आग की घटना अकेली नहीं थी, इसके अलावा भी दिल्ली के बिजवासन इलाके के अंबेडकर कॉलोनी में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लगी।

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था।

इससे पहले दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके स्थित ओकाया बैटरी की फैक्ट्री में भी भीषण आग लग गई थी। आग लगने से अंदर रखे कई बैटरियों में विस्फोट हो गया था।

धमाके की वजह से बिल्डिंग का कुछ हिस्सा गिर गया था, जिससे उसके नीचे कुछ लोग दब गए।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here