Delhi: Model Town MLA Akhilesh Pati Tripathi Attacked – दिल्ली: मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश पर हमला, पुलिस ने शुरू की जांच

0
32


नई दिल्ली। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर शनिवार सुबह शुरू हुए मतदान के दौरान मॉडल टाउन विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी ( AAP ) के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ( Model Town MLA Akhilesh Pati Tripathi ) पर हमला हो गया।

आप नेता संजय सिंह ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) पर आरोप लगाया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी ने युवाओं तो केजरीवाल ने महिलाओं से की वोटिंग अपील

 

संजय सिंह ने ट्वीट किया, “मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर भाजपा के गुंडों ने हमला कर दिया है पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है चुनाव आयोग ( Election commission ) इसका संज्ञान ले और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करे।” पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई की मिलन इंडस्ट्रियल एस्टेट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां पहुंची

 

Delhi Election LIVE: दिल्ली में कौन जीतेगा चुनावी दंगल, 8 बजे से वोटिंग

आपको बता दें कि इससे पहले बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) के उम्मीदवार और दिल्ली की बदरपुर सीट से मौजूदा विधायक एन.डी. शर्मा ने गुरुवार को दावा किया था कि उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था।

पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी ( AAP ) से बदरपुर सीट पर जीत दर्ज करने वाले शर्मा तब बसपा में शामिल हो गए जब अरविंद केजरीवाल की अगुआई में आप ने 2020 विधानसभा चुनाव के लिए उनका टिकट काट दिया। शर्मा बसपा के टिकट से उसी सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि लगभग एक बजे एक कार में लाठियों के साथ लगभग 10 लोग आए। उन्होंने मेरी कार के आगे अपनी कार लगा दी और लाठियों से मेरी कार का शीशा तोड़ दिया जिससे मेरे सर पर चोट लग गई।

शर्मा ने कहा कि विरोधियों को हार का डर है और इसलिए उन्होंने उनपर हमला किया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here