Delhi Police Sent A Fourth Notice To Maulana Saad For Coronavirus Test – ​दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को भेजा चौथा नोटिस, सरकारी लैब में कोरोना टेस्ट कराने को कहा

0
33


नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus outbreak ) के प्रकोप के चलते राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन कर निजामुद्दीन तबलीगी जमात ( Nizamuddin Tablighi Jamaat ) के प्रमुख मौलाना साद कांधलवी ( Maulana Saad Kandhalvi ) लगातार विवादों में बने हुए हैं।

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने गुरुवार को मौलाना साद ( Maulana Saad ) को चौथी बार नोटिस भेजा है। पुलिस ने मौलाना साद से इस नोटिस में सरकारी लैब में कोरोना का टेस्ट ( Corona test ) कराने के लिए कहा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौलाना साद पुलिस के साथ जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, इसलिए उनको यह नोटिस भेजा गया है।

चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर किया गया ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, सभी की आंखें नम

a_1.png

गौरतलब है कि मौलाना साद के वकील फुजैल अहमद अयूबी ने कहा था कि मौलाना ने प्राइवेट और सरकारी लैब में कोरोना का टेस्ट कराया था।

वकील ने कहा था कि मौलाना की सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं और इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई हैं।

मौलाना साद के वकील ने यह भी कहा था कि वो लोग पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं और अभी पुलिस ने मौलाना साद को जांच में शामिल होने के लिए नहीं कहा है।

वकील ने इसके साथ ही इसका भी खुलासा किया था कि क्राइम ब्रांच अब तक साद को तीन नोटिस भेज चुकी है। जिनमें से दो का जवाब पुलिस को पहले ही दिया जा चुका है।

लॉकडाउन के बीच किसान के लिए क्या है सरकार की योजना? केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया जवाब

a1_1.png

केंद्र सरकार का राज्यों को निर्देश- अन्य मरीजों के इलाज में आनकानी न करें अस्पताल

वकील ने बताया कि पुलिस की ओर से तीनों नोटिसों में मरकज, इसकी फंडिंग, बैंक अकाउंट्स, इनकम टैक्स और पैन नंबर संबंध जानकारी के लिए भेज गए थे। जिनका जवाब लॉकडाउन के बाद ही दिया जा सकेगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here