Delhi Violence: Chetan Bhagat Tweet On Delhi Violence Over CAA – चेतन भगत ने दिल्ली में हो रहे बवाल पर सरकार पर साधा निशाना, कहा- पापा महमानों के साथ…

0
33


नई दिल्ली: इस वक्त दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। जगह- जगह आगजनी और तोड़फोड़ हो रही है। CAA को लेकर दो गुट बट चुके हैं। एक जो इसके समर्थन में हैं तो दूसरे वो जो इसके विरोध में। ऐसे में दोनों गुटों के बीच झड़प हो रही है। राजधानी के अलग-अलग इलाकों में आगजनी, पथराव और फायरिंग की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में इस घटना पर राजनीतिक जगत से लेकर बॉलीवुड कलाकार भी अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए कह रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में चेतन भगत ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की ओर तंज कसा है।

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट करते हुए लिखा- “पापा महमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और उनके परिवार के सदस्य दूसरे कमरे में बैठकर ऊंची आवाज में लड़ रहे हैं। यह बहुत बुरा है।” चेतन भगत का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। चेतनन भगत के अलावा दिल्ली हिंसा पर अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता सहित कई कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दें कि दिल्ली में विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक (Delhi Violence) रूप ले चुका है कि अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वहीं कई लोग घायल हैं। गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं। इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं। दिल्ली के करावल नगर गोंडा चौक में आज (मंगलवार) सुबह 6 फायर कॉल हुई हैं। वहीं सोमवार को उपद्रवियों ने सोमवार को भजनपुरा इलाके में एक पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया और कई गाड़ियों में आगजनी की। उत्तर पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर हिंसा को देखते हुए धारा 144 लगाई गई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here