Depika Kakkar Show Kahan Hum Kahan Tum Will Be Closed Very Soon – बंद होने जा रहा है दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का शो ‘कहां हम कहां तुम’, दो नए शो होगें ऑनएयर

0
135


नई दिल्ली। टीवी पर आने वाला शो ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahan Hum Kahan Tum) जल्द ही बंद होने वाला है। जी हां, खबरों के मुताबिक दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Deepika Kakkar Ibrahim) और करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) का ये शो अब टीवी पर नहीं आएगा। जानकारी के मुताबिक ये शो 14 मार्च को बंद होगा। वैसे तो शो को बेहद लोग पसंद कर रहे है लेकिन अचानक से शो बंद करने के फैसले ने सबको चौंका दिया है।

 

Kahan Hum Kahan Tum

शो के बंद होने की वजह ये भी बताई जा रही है कि इस महीने चैनल पर कई बड़े शोज ऑनएयर होने वाले हैं। जिसमें ‘दिल धड़कने दो’ (Dil Dhadkne Do) और ‘दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ’ (Dadi Amma Dadi Amma Maan Jao) जैसे शो शामिल है। वहीं अजीब बात ये है कि ‘हम कहां तुम कहां’ की टीआरपी की रेटिंग की बात करें तो वो भी काफी अच्छी है। ऐसे में शो को एकदम से बंद करने की वजह सबको परेशान कर रही है।

Dadi Amma Dadi Amma Maan Jao

वहीं शो की बात करें तो बिग बॉस के जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar Ibrahim) का ये नया शो था। इस शो में वो करण वी ग्रोवर के साथ है। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई। सीरियल की कहानी भी औरों से कई बेहतर है। इस वक्त शो में दीपिका और करण के बीच दूरियां आ गई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here