Dharmendra Angry Slapped Subhash Ghai After Hema Malini Bikini Scene – हेमा को बिकिनी में देख धर्मेंद्र ने खो दिया था अपना आपा, डायरेक्टर सुभाष घई को मारा था ज़ोरदार थप्पड़

0
39


नई दिल्ली | बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) जितने जिंदादिल इंसान हैं उतने ही वो अपने परिवार को लेकर प्रोटेक्टिव भी हैं। अपनी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) से भी धर्मेंद्र कितना प्यार करते हैं इससे हर कोई वाकिफ है। हाल ही में हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि धर्मेंद्र उनको लेकर हमेशा से कितने प्रोटेक्टिव रहे हैं।

dharmendra-hema-malini_640x480_41482320315.jpg

डायरेक्टर को जब धर्मेंद्र ने हेमा की वजह से मारा था थप्पड़

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो में ऐसी कई बाते बताई जो शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे। उन्होंने बताया कि एक बार उनकी वजह से धर्मेंद्र ने एक डायरेक्टर को पूरी यूनिट के सामने थप्पड़ मार दिया था। दरअसल हेमा उस दौरान सुभाष घई की फिल्म क्रोधी में काम कर रही थीं जिसमें उनके अपोजिट धर्मेंद्र थे। इस फिल्म के लिए सुभाष घई चाहते थे कि हेमा एक सीन के लिए बिकिनी पहनें। लेकिन हेमा ने मना कर दिया था, बावजूद इसके सुभाष घई बार-बार उनपर इस बात का जोर देते रहे। जिसके चलते हेमा ने स्विमिंग पूल के एक सीन में बिकिनी पहन ली। ये बात जब धर्मेंद्र को पता चली तो वो आग बबूला हो गए और उन्होंने शूटिंग के बीच में ही सबके सामने सुभाष घई को जोरदार तमाचा मार दिया। धर्मेंद्र इतने गुस्से में थे कि उन्होंने लगातार कई थप्पड़ मारे। बाद में सेट के लोगों ने उन्हें शांत कराया।

hema.jpg

बेटियों के जन्म के वक्त बुक करा लिया था अस्पताल

इसके अलावा हेमा (Hema Malini) ने एक और किस्सा साझा करते हुए बताया कि दोनों बेटियों के जन्म के दौरान धर्मेंद्र ने पूरा अस्पताल बुक करा लिया था। इसके पीछे का कारण धर्मेंद्र की हेमा को लेकर चिंता थी। वो नहीं चाहते थे कि कोई भी हेमा को परेशान करे। बता दें कि हेमा मालिनी और बेटी ईशा देओल द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी बुक अम्मा मिया के बारे में बात भी की।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here