Dhoni Cutting Grass In Lockdown, Chennai Super Kings Revealed – लॉकडाउन में घास काट रहे हैं धोनी, चेन्नई सुपरकिंग्स ने किया खुलासा

0
33


लॉकडाउन में जहां अधिकतर क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों के साथ समय बिता रहे हैं तो वहीं Mahendra Singh Dhoni सबसे दूर हैं।

नई दिल्ली : पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। तमाम सावधानियों के बावजूद इसके कहर में कोई कमी ही नहीं आ रही है। इस कारण पूरी दुनिया थम-सी गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान अधिकतर क्रिकेटर अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हैं तो वहीं पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सोशल मीडिया से दूर शांति से घर में समय बिता रहे हैं। इस बीच धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसमें वह एक लॉन में घास काटते नजर आ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पोस्ट की तस्वीर

महेंद्र सिंह धोनी की यह तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है। इसमें वह रांची स्थित अपने फार्महाउस के लॉन में घास काटते दिख रहे हैं। सीएसके इस तस्वीर का कैप्शन दिया है- लॉन टाइम, नो व्यू!
बता दें धोनी की पत्नी साक्षी रावत ने भी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है।

आईपीएल की शुरू कर दी थी तैयारी

महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले महीने ही इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए तैयारी शुरू कर दी थी। धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अभ्यास भी शुरू कर दिया था। बता दें कि पिछले साल जुलाई में धोनी आखिरी बार मैदान पर नजर आए थे। वह आईसीसी वनडे विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरे थे। इसके बाद कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया और इसके रद्द होने का भी खतरा मंडरा रहा है।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here