Dia Mirza On Divorce From Husband Sahil Sangha – पति से तलाक के 5 महीने बाद छलका दीया मिर्जा का दर्द, कहा- ‘जब सिर्फ चार साल की थी तब….’

0
28


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पिछले साल अगस्त में अपने पति साहिल संघा से अलग होने की घोषणा की थी। उनकी शादी 18 अक्टूबर 2014 को हुई थी। अब एक्ट्रेस ने इस बारे खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में साहिल से रिश्ता खत्म होने पर दीया ने कहा, मेरे माता-पिता 34 साल पहले ही अलग हो गए थे। ऐसे में जब मेरी शादी टूटने की बारी आई तो मैंने अपने आपसे कहा कि ‘जब मैं साढ़े चार साल की उम्र में अपने माता-पिता के अलग होने का दर्द झेल सकती हूं, तो 37 की उम्र में अपने तलाक से कैसे नहीं उबर पाऊंगी। औरत और मर्द अक्सर ऐसे निर्णय लेने से बचते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है। आपके अंदर यह हिम्मत होनी चाहिए कि यह वक्त भी बीत जाएगा।

Dia Mirza

दीया ने पति से अलग होने की घोषणा इंस्टाग्राम पर करते हुए लिखा था, ’11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम दोस्त बने रहेंगे और आपस में आदर और सम्मान भी देंगे।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘थप्पड़’ है जिसमें वह शिवानी नाम की लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी। इसमें लीड रोल तापसी पन्नू निभा रही हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। इससे पहले दीया ने पिछले साल अपना डिजिटल डेब्यू भी किया था। उन्होंने वेब शो ‘काफिर’ में कायनाज अख्तर की भूमिका अदा की थी।

Dia Mirza


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here