Director Mahesh Bhatt Tweet Poem On Corona Virus – अमिताभ बच्चन के बाद अब इस मशहूर डायरेक्टर ने किया ये काम, यूजर्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

0
23


दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गैनाइजेशन ने भी इसको महामारी घोषित किया है। सभी देश इससे लड़ने के लिए अपनी— अपनी रणनीति बना रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है, वे भी आम लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वे इस घातक वायरस के बारे में अपने विचारों को साझा करके फैंस को इस गंभीर स्थिति से निपटने के लिए सभी एहतियाती उपाय बताकर जागरूरकता फैला रहे हैं।

mahesh bhatt

निर्देशक और फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरुक करने का काम किया है। महेश भट्ट ने कोरोना को हैशटैग करते हुए ट्विटर पर अपनी बात कही है। उन्होंने कविता के माध्यम से लिखा है, ‘एक बार जो शुरू हो जाए खौफ से खौफ का फैलाना बहुत मुश्किल हो जाता है फिर उसका ठहरना तब ये होती है जिम्मेदारी बादों की एक तरफ तो सबको ‘हिफाजत’ का एहसास कराना दूसरी तरफ सबके ‘महफूज’ होने का एतबार जगाना।’ इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स निर्माता के इस कदम की तारीफ कर रहे है।

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो के जरिए लोगों को सावधानी बरतरने के लिए कहा। बिग बी ने कहा, ‘बहुत इलाज बताते हैं जन-जनमानस सब। किसकी सुनें किसकी नहीं कौन बताए अब। कोई कहता है कलौंजी पीसो कोई कहता है आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो हिलो न टस से मस। ईर कहते हैं और बीर कहते हैं ऐसा कुछ भी करो न। बिना साबुन हाथ न धोएं और किसी को छुएं न। हमने कहा कि चलो हम ही कर देते हैं जैसा बोल रहे हैं सब। आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब।’ इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, दीपिका पादुकोण सहित कई बॉलीवुड सितारों ने लोगों को इसके बारे में जागरूक किया है।

mahesh bhatt


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here