Director R Balki Reveals Its Hard To Cast Amitabh Bachchan In Movie – मशहूर निर्देशक ने खोला अमिताभ बच्चन से जुड़ा ऐसा राज, टूट जाएगा आपका भी भ्रम

0
24


बॉलीवुड के महानायक उम्र के इस दौर में भी एक्टिंग में पूरी तरह से सक्रिय हैं। वे अपनी फिल्मों का चुनाव बहुत सोच समझ कर करते हैं। हालांकि मशहूर निर्देशक आर बाल्की का कहना है कि अमिताभ को फिल्म में कास्ट करना बहुत मुश्किल होता है। बता दें कि वे बिग बी के साथ तीन फिल्में ‘चीनी कम’, ‘पा’ और ‘शमिताभ’ में काम कर चुके हैं।

 

मशहूर निर्देशक ने खोला अमिताभ बच्चन से जुड़ा ऐसा राज, टूट जाएगा आपका भी भ्रम

बाल्की का कहना है कि आप आखिरी समय तक ये कह नहीं सकते कि अमिताभ फिल्म साइन करेंगे या नहीं। रिपोर्ट के अनुसार, बाल्कि ने अपनी फिल्म ‘शमिताभ’ के बारे में कहा, ‘ऐसा लगता है कि वो कल ही फ्लॉप हुई थी। बात हमेशा ये नहीं होती है कि कोई फिल्म चलेगी या नहीं। कई बार ये मायने रखता है कि आपको उस सफर के बारे में क्या याद रह जाता है। ‘शमिताभ’ में कुछ ऐसा था जो पहले किसी ने नहीं किया था।

 

मशहूर निर्देशक ने खोला अमिताभ बच्चन से जुड़ा ऐसा राज, टूट जाएगा आपका भी भ्रम

आगे उन्होंने कहा,’हो सकता है कि हम गलत हो गए लेकिन हम अब भी उस अनुभव को याद करते हैं। ये हिंदी सिनेमा की सबसे महान आवाज के लिए एक सम्मान था और वो आवाज मिस्टर बच्चन की है। मुझे दुख है कि हमने जिस ट्रिब्यूट के साथ फिल्म बनाई थी वैसे ये चली नहीं।

अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे ‘गुलाबो सिताबो’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here