Dominos And Itc Came Together To Home Deliver Atta And Spices – Dominos ने मिलाया ITC से हाथ, पिज्जा नहीं आटा और हल्दी की करेगा Home delivery

0
29


नई दिल्ली: देश में लॉकडाउन के हालात को देखते हुए Dominos ने ITC Foods के साथ हाथ मिलाते हुए Dominos Essentials को लॉन्च किया है। जो लोगों के घरों तक आशीर्वाद आटा से लेकर हल्दी, मिर्च और धनिया जैसी जरूरी चीजों को डिलीवर करेगा।

दिखने लगा कोरोना का असर, Air India ने 200 पायलेट्स का कांट्रैक्ट खत्म किया

गुरूवार को इसके बारे में जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि डोमिनोज के ऐप पर लोग एसेंशियल्स सेक्शन में आटा और मसालों जैसे ज़रूरी सामान को आर्डर कर सकेंगे । डोमिनोज का डिलीवरी स्टॉफ इस बात में उनके लिए प्लस प्वाइंट साबित होगा। इस सर्विस को कंपनी जीरो कांटैक्ट डिलीवरी के जरिए पहुंचाया जाएगा जिसके चलते इसके लिए पेमेंट ऑनलाइन ही करना होगा। इस खास डिलीवरी सर्विस की शुरूआत कंपनी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से की थी ताकि लोगों को डिलीवरी ब्वॉय के कान्टैक्ट में आने की जरूरत न पड़े।

इन शहरों में मिलेगी सर्विस- Dominos द्वारा इस सर्विस को सबसे पहले बैंग्लुरू में उसके बाद नोएडा, दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में भी इस सर्विस की शुरूआत की जाएगी । फिलहाल लॉकडाउन के चलते कंपनी अपने रेस्टोरेंट्स में डाइन इन की इजाजतनहीं दे रही है, लेकिन पिज्जा की होम डिलीवरी चालू है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here