Donald Trump Coronavirus Test Is Negative – डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस के डर से कराया टेस्ट, रिजल्ट निगेटिव

0
46


वॉशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पिछले दिनों कोरोना वायरस के एक मरीज के संपर्क में आए थे। इसके बाद से अटकले लगाई जा रही थीं कि ट्रंप भी इस संक्रमण से ग्रसित हो सकते हैं। ट्रंप ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में वह पूरी तरह से स्वस्थ पाए गए हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों ट्रंप ब्राजील के राष्ट्रपति के प्रेस सेक्रटरी से मिले थे। उनका कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि, वाइट हाउस के सचिव ने कहा था कि ट्रंप को टेस्ट कराने की जरूरत नहीं है।

ट्रंप ने अपने बयान में कहा कि वह वायरस का टेस्ट करा सकते हैं, लेकिन उनमें फ्लू के लक्षण नहीं हैं। उधर, वाइट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि उनका कोरोना टेस्ट कराया गया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उनका टेस्ट हुआ और आज ब्रीफिंग रूम में जाने से पहले तापमान की जांच की गई है।

coronavirus से खौफजदा सऊदी अरब, दो हफ्तों के लिए अतंर्राष्ट्रीय उड़ानें की रद्द

ट्रंप ने बताया था कि उनका टेंप्रेचर सामान्य है। उन्होंने बताया कि जांच के नमूने लैब भेजे गए हैं और नतीजे आने एक या दो दिन लग सकते हैं। उधर, वाइट हाउस के डॉक्टर ने ग्रुप मीटिंग से पहले भी टास्क फोर्स के सदस्यों का तापमान चेक किया। वाइट हाउस के अनुसार, राष्ट्रपति ट्रंप और उपराष्ट्रपति माइक पेंस के आसपास रहने वाले सभी तापमान जांचा गया है।

अमरीका में कोरोना से अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है और 1300 से ज्यादा संक्रमित है। मौजूदा स्थिति में राष्ट्रपति ट्रंप ने आपातकाल घोषित कर दिया है। ट्रंप ने गुरुवार को घोषणा की थी कि अगले 30 दिनों तक यूरोप की यात्राएं स्थगित कर दी जाएंगी। हालांकि, यह प्रतिबंध ब्रिटेन पर लागू नहीं होगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here