England Tour Ganguly Can Be Discussed 4 Nation Series With ECB And CA – गांगुली गए इग्लैंड दौरे पर, ईसीबी और सीए के साथ हो सकती है 4 देशों की सीरीज पर चर्चा

0
30


Sourav Ganguly इंग्लैंड दौरे पर ईसीबी और सीए के साथ अनौपचारिक बैठक करेंगे। इसमें वह चार देशों के टूर्नामेंट पर चर्चा कर सकते हैं।

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली गुरुवार को इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह वहां पर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के साथ भारत में चार देशों चतुष्कोणीय सीरीज पर चर्चा कर सकते हैं। सूत्रों ने गांगुली के इंग्लैंड दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि वह वहां चार राष्ट्रों की सीरीज पर बात करेंगे।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में इंग्लैंड को दी सात विकेट से मात, डिकॉक ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

ईसीबी के साथ करेंगे बैठक

सौरव गांगुली को अपने इंग्लैंड दौरे पर ईसीबी के साथ अनौपचारिक बैठक में भाग लेंगे। वह वहां ईसीबी के अधिकारियों से विभिन्न मुद्दों पर बात करेंगे। इस बैठक में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि सौरव गांगुली की चतुष्कोणीय सीरीज की योजना में इन दोनों देशों को शामिल करने की योजना है। सूत्रों ने जानकारी दी कि इस बैठक में चार राष्ट्रों की सीरीज पर चर्चा होगी। सूत्र ने बताया कि इस बैठक में इस पर विचार किया जाएगा कि यह सीरीज किस तरह शुरू होगी तथा इसे कैसे आईसीसी के फ्यूचर टूर प्रोग्राम में शामिल होगा। सूत्र ने बताया कि इन्हीं मुद्दों पर ईसीबी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात करने के लिए गांगुली इंग्लैंड गए हैं। इस बैठक में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों के शामिल होने की भी उम्मीद है।

कोहली बोले, जीत की हकदार थी कीवी टीम, टेलर-लाथम हमारी पकड़ से मैच ले गए दूर

गांगुली ने चार राष्ट्रों की सीरीज का दिया है प्रस्ताव

गांगुली ने पहले ही इस बात की घोषणा की थी कि बीसीसीआई हर साल चार राष्ट्रों की सीरीज आयोजित कराने पर विचार कर रही है। इसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत के अलावा कोई अन्य शीर्ष देश शामिल हो। बीसीसीआई के अधिकारियों ने ईसीबी और सीए के अधिकारियों से इस बारे में बात भी की थी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन रॉबर्ट्स ने इस पर सकारात्मक रुख दिखाया था। उन्होंने गांगुली के विचार की सराहना करते हुए कहा था कि उन्हें लगता है है कि सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद यह एक नया विचार है। अब इस बैठक की सफलता से ही यह तय होगा कि चीजों आगे किस तरह बढ़ती हैं।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here