Fatima Sana Shaikh In Suraj Pe Mangal Bhari – ‘मराठी मुलगी’ बनी फातिमा सना शेख, लुक पर फिदा हुए फैंस, देखें साड़ी में तस्वीरें

0
16


मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में हरियाणा की पहलवान की भूमिका से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख आगामी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी। उनके सह-कलाकार मनोज वाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ की तस्वीर साझा की।

मराठी मुलगी बनी फातिमा सना शेख, लुक पर फिदा हुए फैंस, देखें साड़ी में तस्वीरें

महाराष्ट्र की लोकप्रिय साड़ी पहने दोनों अभिनेत्रियों के साथ साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन पर। खबरों के अनुसार, फातिमा ने फिल्म के शुरू होने से पहले अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए फिटनेस और हावभाव पर काम किया।

मराठी मुलगी बनी फातिमा सना शेख, लुक पर फिदा हुए फैंस, देखें साड़ी में तस्वीरें

फिल्म के लिए उन्होंने खुद में कई बदलाव किए हैं, दर्शकों को उनके किरदार में वास्तविकता का पुट मिलेगा। फिल्म के लिए फातिमा को चुने जाने के सवाल पर निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, ‘उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमयी और मुखर भूमिका निभा सके।

‘सूरज पे मंगल भारी’ एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक के मुंबई पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here