Film Director Tigmanshu Dhulia Will Open Film And Acting Institute In – उत्तराखंड में फिल्म इंस्टीट्यूट खोलने जा रहे हैं तिग्मांशु , तलाशी जा रही है जगह

0
39


नई दिल्ली। बॉलीवुड के धाकड़ फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया (Film Director Tigmanshu Dhulia) उत्तराखंड (Uttarakhand) में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट (Film And Acting Institute) खोलना चाहते हैं। फिल्म डायरेक्टर इसके लिए राज्य में जमीन की तलाश में लगे हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए तिग्मांशु ने बताया कि इस सरजमीं व आसपास के शहरों में फिल्म की शूटिंग करने को अच्छा वातावरण है। साथ ही यहां की युवा प्रतिभाएं छोटे से लेकर बड़े पर्दे की ओर आकर्षित हैं। जिससे यहां की प्रतिभाओं को फिल्म की दुनिया में आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। तिग्मांशु ने बताया कि सिंगापुर की एक कंपनी इंस्टीट्यूट में पैसा लगाने के लिए तैयार है।

Article 370 हटने के महीनों बाद Zaira Wasim ने तोड़ी चुप्पी, कहा – कोई भी कभी लगा देता है पाबंदी

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि उत्तराखंड के गढ़वाल और कुमाऊं अंचल में कई ऐसे विषय बिखरे हुए हैं, जिन पर फिल्में बनाई जानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में काम करने से पहले इसको जानना बेहद जरूरी है। बॉलीवुड में आने से पहले कम से कम तीन साल किसी अच्छे एक्टिंग इंस्टीट्यूट से कोचिंग करनी चाहिए। आजकल ज्यादातर फर्जी एक्टिंग स्कूल खुल रहे हैं, जो फिल्म कलाकारों और डायरेक्टर के साथ फोटो दिखाकर युवाओं को धोखा दे रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here