Film Sheer Qorma Trailer Is Out – दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर की फिल्म ‘Sheer Qorma’ का ट्रेलर हुआ आउट, समलैंगिकता के विषय पर है आधारित

0
41


नई दिल्ली। समलैंगिकता जैसे गंभीर मुद्दे पर बॉलीवुड की तरफ से लोगों को जागरूक करने की पूरी कोशिश की जा रही है। जहां बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ( Shubh Mangal Jyada Savdhan ) ने दस्तक दी। जिसमें एक छोटे से गांव में रहने वाले समलैंगिक कपल का रिश्ता दिखाया। जिसे लाख परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं अब दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर की फिल्म ‘शीरा कोरमा’ ( Shree Qorma ) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म के माध्यम से समलैंगिकता के रिश्तें को प्यार का ही एक खूबसूरत रिश्ता बताया गया है।

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिव्या दत्ता ( Divya Dutta ) जो कि साइरा का किरदार निभा रही हैं वो स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) यानी सितारा के साथ 10 सालों तक रिलेशन में होती है। अपने रिश्तें के लिए मंजूरी लेने दिव्या दत्ता अपने घर जाती हैॆ। ट्रेलर की शुरूआत इसी सीन से होती है। इस रिश्तें से दिव्या की मां यानी की शबाना आजमी ( Shabana Azmi ) बिल्कुल खुश नही होती है। स्वरा और दिव्या को इसी परेशानी को सुलझाते हुए दिखाया गया है। कैसे ये अपने रिश्ते को स्वीकृति दिलाते है फिल्म इसी पर आधारित है।

 

इस फिल्म में दिव्या का लुक बेहद ही दमदार है। दिव्या ने बॉलीवु़ड में कई फिल्में की लेकिन उनका ये लुक उनकी और फिल्मों से कई ज्यादा अलग है। इस फिल्म को फराज आरिफ अंसारी ( Faraz Arif Ansari ) डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से वो समाज में जागरूकता फैलान का काम कर रहें हैं। समलैंगिकता जैसे मुद्दे पर लोगों को जागरूक करना बेहद ही जरूरी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here