Five Bollywood Actress Make Her Own World In Film Industry Without Fat – इन पांच अभिनेत्रियों ने मोटापे के साथ ही बॉलीवुड में बनाई अपनी जगह, विद्या बालन जैसे कई नाम है शामिल

0
57


नई दिल्ली। पतली कमर, फीट बॉडी आजकल बॉलीवुड में एक्ट्रेस का यही ट्रेंड चल रहा है। स्क्रीन पर हो या पर रियल लाइफ हो बॉलीवुड की हर हीरोइन फीट होने का मंत्रा अपना रही हैं। वहीं सिनेमाजगत की कई ऐसी बड़ी हीरोइन भी हैं जिन्होनें अपने बढ़े वजन के साथ ही इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। बल्कि दुबली-पतली लड़कियों को पीछे छोड़ हिंदी इंडस्ट्री में अपने काम से लोगों को हिला कर रख दिया।

Vidya Balan

1. बॉलीवुड में मोटापे के लिए बात करें तो पहला नाम आता है विद्या बालन (Vidya Balan) का। फिल्म ‘परिणीता’ (Parineeta) से लेकर ‘तुम्हारी सुलू’ (Tumhari Sulu) में अगर आप विद्या को देखेंगे तो आप पाएंगे कि उनका विद्या ने अपने बढ़ते मोटापे के साथ इन फिल्मों में काम किया है। जो कि काफी हिट भी रही।

Smriti Irani

2. बात करें अगर टीवी की बहू से फेमस होने वाली स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की तो आज वो राजनीतिक क्षेत्र का भी बड़ा नाम बन चुकीं हैं। लेकिन तुलसी का किरदार निभाते हुए उन्होंने अपने वज़न के साथ ही घरों में दर्शकों का दिल जीता।

Sonaksi Sinha

3. सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड का जाना-माना नाम सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जिन्हें ‘दबंग’ (Dabangg) मूवी से फेम मिला। सोनाक्षी की पहली तस्वीरें देखें तो वो काफी मोटी हुआ करती थी। उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए योगा और कसरत का सहारा लिया। जिसके जरिए उन्होंने अपना काफी वज़न कम किया।

Bharti Singh

4. कॉमेडी क्वीन के नाम से फेमस भारती सिंह (Bharati Singh) की कहानी तो सब जानते हैं। भारती ने अपने करियर की शुरूआत बढ़े वजन के साथ ही की थी। उन्हें इंडस्ट्री में इतने साल हो गए हैं लेकिन आज भी वो अपने वज़न के बारें में सोचे बिना ही काम कर रही हैं।

Huma qureshi

5. हुमा कुरैशी

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs Of Wasseypur) से अपनी बेहतरीन एक्टिंग से धूम मचाने वाली हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी बढ़े वज़न की लिस्ट में शामिल है। हुमा भी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होनें अपनी वज़न के साथ ही सभी फिल्में की हैं। उन्होंने कभी अपने वज़न को कम या उसके बारें में भी कभी बात नहीं की। हुमा हमेशा से जीरो साइज नहीं बल्कि एक स्वस्थ्य शरीर की हिमायक हैं।

smirti.jpg


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here