Five Cases Of Coronavirus Were Also Confirmed In The UAE – यूएई में भी कोरोनावायरस के पांच मामलों की पुष्टि हुई

0
25


संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने यहां चीन के वुहान शहर से फैले जानलेवा कोरोनावायरस के पांचवें मामलों की पुष्टि कर दी है।

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने यहां चीन के वुहान शहर से फैले जानलेवा कोरोनावायरस के पांचवें मामलों की पुष्टि कर दी है। हेल्थ सेंटर्स एंड क्लीनिक्स के असिस्टेंट अंडरसेक्रेटरी हुसैन अल रेंड ने शनिवार को गल्फ न्यूज को बताया कि पांचवां मरीज चीनी नागरिक है, जो वुहान से यूएई आया था।

स्वास्थ्य एवं रोकथाम मंत्रालय (मोहाप) ने शनिवार रात घोषणा करते हुए कहा कि पीड़ित का फिलहाल जरूरी इलाज किया जा रहा है और उसकी हालत स्थिर है। मोहाप ने कहा कि उसे निगरानी में रखा गया है। मंत्रालय ने बताया कि पूर्व में कोरोनावायरस से पीडि़त पाए गए एक ही परिवार के चार लोगों को जरूरी इलाज दिया जा रहा है।

चीन में रविवार तक कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 304 हो चुकी है और 14,380 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। चीन के अलावा सिर्फ फिलीपींस ने कोरोनावायरस से एक नागरिक की मौत की पुष्टि की है। चीन के बाहर थाईलैंड, सिंगापुर, जापान, दक्षिण कोरिया, ऑस्ट्रेलिया, मकाऊ, ताईवान, मलेशिया, हांगकांग, जर्मनी, फ्रांस, अमेरिका, वियतनाम, कनाडा, इटली, इंग्लैंड, रूस, कंबोडिया, फिनलैंड, भारत, नेपाल, श्रीलंका, फिलीपींस, स्पेन और स्वीडन में भी कोरोनावायरस फैल चुका है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here