Five Jawans Injured In Grenade Attack By Militants In Srinagar – जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान घायल

0
31


  • Coronavirus के बीच सीमा पर जारी है आतंकी गतिविधियां
  • श्रीनगर ( Srinagar ) में पुलिस ( Police ) चेक पोस्ट पर ग्रेनेड ( Grenade Attack ) से हमला
  • आतंकी हमले में सेना के पांच जवान घायल

नई दिल्ली। एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस ( coronavirus ) से जूझ रहा है। भारत ( India ) में भी यह खतरनाक वायरस काफी तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ आतंकी ( Terrorist ) लगातार भारतीय सैनिकों ( Indian Soldiers ) को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला है जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के श्रीनगर ( Srinagar ) का, जहां आतंकियों ने सशस्त्र सीमा बल के जवानों पर ग्रेनेड ( Grenade Attack ) से हमला किया। इस हमले में पांच जवान घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम आतंकियों ने नौहट्टा चौक (Nauhatta Chowk ) के पास एक चेक पोस्ट पर भारतीय जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात सशस्त्र सीमा बल के चार जवान और पुलिस का एक जवान घायल हो गए। श्रीनगर ( Srinagar ) के एसएसपी हसीब मुगल (Haseeb Mughal ) का कहना है कि सभी घायल जवानों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी का कहना है कि फिलहाल सभी जवानों की हालत स्थिर है। इधर, आतंकियों की तलाश के लिए पुलिस और सेना की टीमों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

वहीं, बुधवार को एक और बड़ी घटना कुपवाड़ा में घटी। बताया जा रहा है कि कुपवाडा़ में आतंकियों ने एक पूर्व एसपीओ पर गोलीबारी कर दी। बताया जा रहा है कि हंदवाड़ा स्थित करालगुंड में पूर्व एसपीओ अली मोहम्मद बेग पर फायरिंग की गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं, इस घटना के बाद सेना के जवानों ने कुपवाड़ा इलाके में भी तलाश शुरू कर दी थी। एक दिन में दो आतंकी वारदात से घाटी में हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में घाटी में लगातार आतंकी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। लॉकडाउन के बाद से घाटी में पचास से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, करीब तीस आतंकियों को ढेर किया गया है। इतना ही नहीं खबर ये भी है कि पाक सेना और ISI भारत में कोरोना मरीज आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन भी किया जा रहा है।







Show More








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here