French football club doctor commits suicide after coronavirus diagnosis

0
9


फ्रांसीसी फुटबॉल क्लब रीम्स के चिकित्सक बर्नार्ड गोंजालेज ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद आत्महत्या कर ली। रीम्स क्लब ने बयान में कहा, ”बर्नाड गोंजालेज की मौत से रीम्स को गहरा सदमा पहुंचा है। केवल क्लब ही नहीं रीम्स के सैकड़ों लोग भी इससे आहत हैं। रीम्स के मेयर अर्नार्ड रोबिनेट ने कहा कि वह 60 वर्षीय गोंजालेज के आत्महत्या करने से वाकिफ हैं, जो कि पिछले 20 साल से क्लब के साथ काम कर रहे थे। 

उन्होंने कहा, ”मुझे बताया गया है कि डाक्टर गोंजालेज ने एक पत्र छोड़ा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। मैं सदमे में हूं क्योंकि मैं पिछले कई वर्षों से उन्हें जानता था।”  फ्रांस में कोरोना वायरस के कारण 8,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, अब तक दुनिया भर के 190 देशों एवं क्षेत्रों में इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या 65 हजार 272 हो गई हे, जबकि 12 लाख से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं।

पीवी सिंधु बोलीं, पता नहीं आखिर बार कब इतना लंबा ब्रेक लिया था

बायर्न म्यूनिख अभ्यास शुरू करेगा
कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए संकट के बीच बायर्न म्यूनिख ने सोमवार से अभ्यास शुरू करने की घोषणा करके दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमियों में उम्मीद की किरण जगाई है। कोविड-19 के कारण बुदेंसलिगा के मैचों को स्थगित किये जाने के बाद यह पहला अवसर है जबकि यूरोप की चोटी की टीमों में से एक बायर्न म्यूनिख ने अभ्यास पर लौटने का फैसला किया है। जब 13 मार्च को सत्र रोका गया था, तब बायर्न चार अंक की बढ़त के साथ तालिका में शीर्ष पर चल रहा था। 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उम्मीद, जल्द होगी खेलों की वापसी

क्लब ने रविवार को बयान में कहा, ”बायर्न म्यूनिख सोमवार छह अप्रैल को अभ्यास पर लौटने वाली पहली टीम होगी। यह अभ्यास छोटे छोटे समूहों में किया जाएगा। ऐसा सरकारी नीति और संबंधित विभागों के साथ समन्वय से किया जा रहा है।” कोरोना वायरस के कारण जर्मनी में 1300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here