Friends Made Girl MMS And Viral In Korba Chhattisgarh – सहेली के घर पर लड़की ने बुलाया बॉयफ्रेंड को और चली गई कमरे में, फिर अचानक वायरल होने लगा MMS

0
58


सहेली का घर खाली था तो लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को वहां बुला लिया। सहेलियों को छोड़कर वो बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में चली गई।

कोरबा/रायपुर. सहेली का घर खाली था तो लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को वहां बुला लिया। सहेलियों को छोड़कर वो बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में चली गई। उसके बाद कमरे में क्या – क्या पूरी दुनिया को पता चल गया। सहेलियों ने ही उसे धोखा दे दिया। आइए जानते है क्या हुआ ?

ये था पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि 4 लड़कियों का एक ग्रुप है। जिनमे से एक लड़की के माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे। मकान में लडक़ी अकेली थी। इस बीच एक दिन लड़की ने अपनी सहेलियों को घर बुला लिया। अब घर में 4 लड़कियां थी। उनमे से एक लड़की ने अपने ब्वॉय फ्रेंड को भी सहेली के घर बुला लिया। जिसके बाद बातचीत के बहाने दोनों ने खुद को एक कमरे मेंं बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद कमरे से बाहर निकले।जिसके बाद सब लड़कियां अपने अपने घर चली गई।

वायरल हो गया MMS
घटना के कुछ दिन बाद कमरे में उनकी बातचीत और शारीरिक संबंधों का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ। मामले की जानकारी पीड़ित लड़की के परिवार तक पहुंच गई। जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 दुष्कर्म, 376 डी (घर पर मौजूद व्यक्ति की सहमति से दुष्कर्म), 506 बी धमकी, 509 ख लडक़ी को अपमानित करना, 120 बी साजिश और लैंगिक अपराध से बालको का संरक्षण अधिनियम की धारा चार और छह के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों में चार लड़कियां भी शामिल हैं। सभी आरोपी कक्षा नौवीं के छात्र हैं।

इलेक्ट्रानिक डिवाइज का उपयोग
पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वीडियो मोबाइल कैमरे से बनाया गया था। पुलिस मोबाइल हैंडसेट की तलाश कर रही है। ताकि सबूत जुटकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

पतासाजी कर रहे
अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में केस दर्ज कर पतासाजी की जा रही है।
पुष्पेन्द्र बघेल, सीएसपी, दर्री









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here