Gauri Khan Says Meals Distributed More Than 95000 In Mumbai – शाहरुख की पत्नी गौरी ने बताया 95000 भोजन पैकेट बांट दिए, अभी तो ये शुरूआत है…

0
74


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने कोरोना आपदा के दौरान सहायता के लिए कई तरह की योजनाओं की घोषणा की थी। इनमें से एक उनके रोटी बैंक फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन की तरफ से गरीबों को रोजाना 1 महीने तक खाना खिलाने का ऐलान भी था। अब इन दोनों फाउंडेशन ने इस काम को अंजाम देना शुरू कर दिया है।

गौरी खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि रोटी बैंक फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन ने मुंबई में अब तक 95000 भोजन के पैकेट गरीबों में बांटे हैं। यह तो सिर्फ इस काम की शुरुआत है। इसके बाद और भी मदद की जाएगी। उन्होंने अपनी पोस्ट में भोजन वितरण की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 15,000 से ज्यादा भोजन रोज लोगों को दिए जा रहे हैं। 95000 अब तक भोजन पैकेट बांटे जा चुके हैं। इससे आगे अभी और भी सहायता करना बाकी है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। सभी सितारों ने अपने सामर्थ्य के अनुसार आर्थिक और अन्य सहयोग देकर जंग जीतने में मदद की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here