Gavaskar Admitted That Impact Of Lockdown Was Also On Him – रमीज राजा से बातचीत में गावस्कर ने माना उन पर भी पड़ा है लॉकडाउन का असर

0
58


Sunil Gavaskar ने Rameez Raja से बातचीत में कहा कि वह अपने पुराने घर में आए थे, तभी लॉकडाउन हो गया। इस कारण उनका शेविंग किट पुराने घर में छूट गया।

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की उम्र 70 साल हो गई है। इसके बावजूद वह अपने लुक को लेकर काफी सजग रहते हैं। विश्व के इस महानतम सलामी बल्लेबाज को शायद ही किसी ने बेतरतीब अंदाज में कभी किसी ने देखा हो, लेकिन एक यू-ट्यूब वीडियो में वह जब बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी में रमीज राजा (Rameez Raja) से बात करते नजर आए तो प्रशंसकों को काफी हैरानी हुई। रमीज राजा ने भी उनके इस लुक पर हैरानी जताई, तब उन्होंने इसका राज खोला। वह बोले, उन पर भी लॉकडाउन का असर हो गया है।

मंधाना का पसंदीदा काम है भाई को परेशान करना, बताया लॉकडाउन में कैसे बीत रहा है वक्त

घर बदलने में छूट गया शेविंग किट

सुनील गावसकर ने अपनी बढ़ी दाढ़ी का कारण बताते हुए कहा कि वह अपने पुराने घर में आए थे। इसी दौरान लॉकडाउन हो गया तो सामान सारा नए घर में ही रह गया। यहां तक कि उनकी शेविंग किट भी दूसरे घर में रह गई। बता दें कि लॉकडाउन के कारण सैलून समेत सारे दुकान बंद हैं।

रमीज राजा बोले, यह बड़ी बात है

बातचीत के दौरान गावस्कर ने चुटकी लेते हुए कहा कि वैसे भी अब उन्हें देखने वाला कौन है। सबसे अहम बात तो यह है कि उनकी बीवी ने भी अब तक कोई आपत्ति नहीं जताई है। इस पर रमीज राजा भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाए। हंसते हुए कहा, यह बड़ी बात है।

लॉकडाउन में कई दिग्गजों ने धोनी पर रखी राय, किसी ने कहा- उनका समय खत्म तो कोई बोला खेलेंगे विश्व कप

तीन मई तक बढ़ा लॉकडाउन

देश में फैले कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह 10 बजे यह ऐलान कर दिया है कि लॉकडाउन को 19 और दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। अब तीन मई तक लॉकडाउन बना रहेगा। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस केक 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और अब तक 339 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।






Corona virus
Show More


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here