Government will pay bills of patients being treated for Coronavirus in hospitals

0
28


सिंगापुर। चीन में कोरोना वायरस ( China Coronavirus ) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और ये वायरस लगातार तेजी के साथ फैलता ही जा रहा है। अकेले चीन में इस वायरस की चपेट में आने से 1300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 60 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं।

दुनिया के कई देश इस वायरस की चेपट में आ चुके हैं। इसमें सिंगापुर ( Singapore ) भी शामिल है। सिंगापुर में बुधवार को कोरोना वायरस के 50 नए मामले सामने आए हैं। सभी का इलाज चल रहा है।

कोरोना वायरस का कहर, रद्द हुआ Mobile World Congress 2020

इस बची सिंगापुर सरकार ने एक बड़ी घोषणा की है। सिंगपुर सरकार ने कहा है कि सार्वजनिक अस्पतालों में इलाज करा रहे इस वायरस से संक्रमित लोगों का बिल सरकार देगी।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 का आयोजन रद्द

आपको बता दें कि चीन के बाद सिंगापुर ऐसा दुसरा देश है, जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या सबसे अधिक है। बुधवार को सिंगापुर के DBS बैंक के एक कर्मचारी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद पूरे बैंक में देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई।

फौरन पूरे बैंक को खाली कराया गया और सभी कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया। साथ ही कर्मचारियों को एहतियात बरते को भी कहा गया।

तेजी से फैलते इस वायरस के प्रभाव को देखते हुए दुनिया के सबसे बड़े फोन शो मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 के आयोजन को रद्द कर दिया। आयोजकों ने गुरुवार को कोरोना वायरस के मद्देनजर बार्सिलोना में होने वार्षिक कार्यक्रम को रद्द कर दिया है।

कोरोना वायरस के प्रकोप से प्रभावित हो रही पढ़ाई, चीन में ऑनलाइन कक्षाओं की पेशकश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 24 फरवरी से 27 फरवरी तक MWC 2020 का आयोजन बार्सिलोना में होने वाला था। बता दें कि विश्व स्वास्थय संगठन ( WHO) ने इस जानलेवा घातक कोरोना वायरस का नाम कोविड-19 रखने की घोषणा की है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here