Gurugram Man Commits Suicide After Wife Was Found Coronavirus Infected – COVID-19: पत्नी निकली कोरोना संक्रमित, पति ने फांसी लगाकार कर लिया सुसाइड

0
30


नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम ( gurugram ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने घर में फांसी लगाकार सुसाइड ( suicide ) कर लिया।

जानकारी के अुसार आचार्यपुरी निवासी 55 वर्षीय शख्स ने गुरुवार को घर में ही फांसी लगा ली। हालांकि अभी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ रही है।

लेकिन माना जा रहा है कि पत्नी के कोरोना पॉजिटिव ( coronavirus ) पाए जाने के बाद से ही वह अवसाद में चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस मृतक का भी कोरोना टेस्ट करा सकती है।

चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर किया गया ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, सभी की आंखें नम

 

आरिफ की चौथी रिपोर्ट निगेटिव

IMAGE CREDIT: patrika

गौरतलब है कि गुरुग्राम में बुधवार को कोरोना वायरस के तीन मरीज मिले हैं। कोरोना संक्रमित लोगों में दो जिला नागरिक अस्पताल की स्टाफ नर्स हैं जबकि सेक्टर 9 का रहने व्यक्ति है।

वहीं, नर्सों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद के पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग को डर है कि कहीं नर्सों के संपर्क में आए अन्य स्टाफ या मरीज संक्रमित न हो गए हों।

हालांकि दोनों नर्सों की हालत ठीक बताई जा रही है और उनको सेक्टर 9 ईएसआइसी हॉस्पिटल में आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को भेजा चौथा नोटिस, सरकारी लैब में कोरोना टेस्ट कराने को कहा

 

b.png

COVID-19: लालू यादव का भी हो सकता है कोरोना टेस्ट, अलर्ट मोड़ में झारखंड हेल्थ डिपार्टमेंट

इसके साथ ही तीसरा मरीज गुर्दा और लीवर समस्या से ग्रसित है, जिसके चलते उसको एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, वहीं पर वह कोरोना की चपेट में आ गया।

वहीं, दोनों नर्स भी हॉस्पिटल में आइसोलेशन सेंटर में भर्ती लोगों की देखभाल में जुटी थी। इनके सैंपल रविवार को रोहतक पीजीआइ को भेजे गए थे, जहां से आई रिपोर्ट में ये कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here