Hacked: Hina Khan Shares A Horrifying Tale Of Her Real-Life Stalker – हिना खान को ऐसे वीडियो भेजता था स्टॉकर, टाइम बताकर करता था कमिटमेंट, अब बताई सच्चाई

0
98


हिना खान Hina Khan की डेब्यू फिल्म ‘हैक्ड’ hacked movie हाल ही रिलीज हुई है। इस थ्रिलर मूवी में हिना को एक 19 साल का लड़का फोन करके परेशान करता है। लेकिन क्या आप जानते हैं रियल लाइफ में भी वे एक ऐसी ही घटना का शिकार हो चुकी हैं। जिसमें उन्हें एक स्टॉकर ने काफी परेशान किया था।

 

hina Khan

दीदार के लिए बिल्डिंग के बाहर खड़े रहते हैं लोग
एक इंटरव्यू में हिना खान ने बताया कि पब्लिक फिगर होेने की वजह से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनकी बिल्डिंग के सामने खड़े रहते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें स्टॉकर्स का भी सामना करना पड़ा है।

हिना ने सुनाई पीछा करने वाले की कहानी
हिना ने अपनी रियल जिंदगी में घटी एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि एक ऐसा बंदा है जो अभी भी उनका पीछा करता है। उसने मैसेज भेजने से शुरुआत की थी। हालांकि, वे उसे नहीं जानतीं। उसने बाद में उन्हें वीडियो भेजा जिसमें वह बिलख रहा था। उसे देखकर दया की भावना आने के चलते हिना खान ने मैसेज कर उन्हें ऐसा ना करने की सलाह दी। लेकिन वो नहीं समझा।

 

hina Khan

कई बार दी धमकी
हिना का कहना है कि उस स्टॉकर ने मुझे धमकी दी थी कि वह अपनी नस काट लेगा या फिर घर छोड़ देगा। जिससे वह डर गई थीं। वह मैसेज करके बोलता था कि 1 बजे मिलेगा, लेकिन वह कौन है, कहां है, कैसे मिलेगा ये सब कुछ नहीं लिखता था।

स्टॉकर ने बदले कई नंबर
हिना उस वक्त घर से बाहर निकलने में डरती थीं। वह लगातार स्टॉकर के नंबर ब्लॉक करती रहती थीं और लेकिन उसने करीब 20 नंबर बदल डाले। बता दें कि हाल ही में हिना खान ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here