Hair dye without side effects

Hair dye without side effects

 

ग्रे बाल होने विशेष रूप से वयस्कता चरण में लगभग हर किसी के लिए एक आम घटना है । बाल उंर और ग्रे बारी आगे बढ़ने के साथ अपने प्राकृतिक रंग खोने की प्रवृत्ति है, लेकिन समय से पहले graying एक वीभत्स हालत है और यह भी युवा पुराने देखो बनाता है । बालों की graying कुछ लोग हैं, जो चिकित्सा शर्तों के लिए हो सकता है, लेकिन यह आपको चिंता नहीं करनी चाहिए अगर आप किसी भी बीमारी नहीं है ।
एक स्वस्थ आहार भूरे बालों को रोकने कर सकते हैं । हमारी जीवन शैली और भोजन के सेवन स्वस्थ रहने में महत्वपूर्ण कारक है और छोटी लग रही है, लेकिन हम में से कई बस हम सामग्री का विश्लेषण करने के लिए सुनिश्चित करें कि हम विटामिन और खनिज का सही संतुलन का उपभोग कर रहे है बिना की तरह खरीदते हैं । graying बाल अक्सर उंर ३५ में शुरू होता है, और जारी है के रूप में हम बड़े हो । ५० की आयु तक, जनसंख्या के लगभग आधे से रंग का महत्वपूर्ण नुकसान हुआ है ।
आप ग्रे बाल हो रही शुरू करते हैं और आप उन भूरे बालों को कवर करना चाहते हैं, बाल रंजक एक ही रास्ता तय करना है । महत्वपूर्ण हिस्सा है कि आप साइड इफेक्ट के बिना बाल रंगों का चयन करना चाहिए है । वाणिज्यिक बाल रंजक रसायन है कि हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं कर रहे है के साथ भरी हुई हैं । उनमें से कुछ अमोनिया, Parabens, हाइड्रोजन पेरोक्साइड, सीसा आदि है कि निश्चित रूप से अपने स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं कर रहे है शामिल हैं ।

प्राकृतिक बाल रंजक महान विकल्प हैं अगर आप अपने बालों को रंग करना चाहते हैं, क्योंकि प्राकृतिक बाल रंजक बाल रंजक हैं, दुष्प्रभावों के बिना. वे सिर्फ अपने बालों की सतह रंग और अपने बालों में घुसना नहीं होगा, इस प्रकार अपने बालों को बहुत कम नुकसान के कारण ।

निम्नलिखित दुष्प्रभावों के बिना कुछ प्राकृतिक बाल रंजक हैं:
• मेंहदी अच्छी तरह से उंर के बाद से मरने के लिए जाना जाता है । यह न केवल एक मात्र डाई के रूप में कार्य करता है, लेकिन यह भी अपने बालों की स्थिति और बाल बढ़ने में मदद करता है । अगर आप अपने रेड या लाल नारंगी बालों का रंग बढ़ाना चाहते हैं, या अगर आप अपने काले बालों से ब्रेक चाहते हैं तो मेंहदी लगाना काफी पसंद है ।

 

• आप काले रंग के साथ अपने grays कवर करना चाहते हैं, तो आप इंडिगो का उपयोग करना चाहिए । इंडिगो वास्तव में एक गहरे नीले या बैंगनी रंग की है, और मेंहदी का उपयोग करने के बाद किया जाना चाहिए ।

 

• काले अखरोट पाउडर आप एक बहुत मजबूत काले कवरेज दे सकते हैं, जो पक्ष प्रभाव के बिना एक और बाल डाई है । लेकिन खबरदार, यह दृष्टि में सब कुछ दाग होगा । आवेदन के दौरान सुरक्षात्मक दस्ताने पहनें । उबलते पानी में पानी और बूंद अखरोट पाउडर उबाल लें । इसे 3 घंटे के लिए भिगो दें । अब तुम रुको, गहरे रंग । यदि आप काले अखरोट पाउडर का उपयोग कर रहे हैं, तो आप एक चिपकाए संगति डाई होगा । यह सिर्फ मेंहदी डाई की तरह अपने बालों पर लागू होते हैं । आप काले अखरोट पतवार का उपयोग करने के लिए जा रहे हैं, तो आप काले रंग तरल डाई होगा । ध्यान से लागू करने के लिए एक कपास की गेंद का प्रयोग करें ।

 

 यदि आप कम भूरे बाल, चाय या कॉफी कुल्ला है सबसे अच्छा विकल्प है  हालांकि यह एक ठोस डाई के रूप में ज्यादा के रूप में अपने grays को कवर नहीं होगा, आप अपने वर्तमान बालों का रंग गहरा कर सकते हैं । इसके अलावाआप कवरेज का एक छोटा सा उंमीद कर सकते हैं  बस कुछ सुपर मजबूत चाय या कॉफी तैयार करते हैं । कॉफी के लिए आप कॉफी पाउडर, या मैदान या दोनों का उपयोग कर सकते हैं  चाय या कॉफी को ठंडा होने दें  शैंपू के साथ अपने बाल धोने और एक अंतिम कुल्ला के रूप में चाय या कॉफी का उपयोग करें  आप इस कई बार दोहराने के लिए वांछितछाया प्राप्त हो सकता है 


Search Terms: all natural hair dye,
ammonia free hair color,
ammonia free hair dye,
ayurvedic hair dye,
best hair color,
best hair color brand,
best hair dye,
best hair dye brand,
best hair dye for men,
best hair dye without side effects,
best natural hair dye,
black hair dye,
black henna hair dye side effects,
chemical free hair dye,
dark brown hair dye,
garnier hair colour side effects,
hair dye,
hair dye side effects,
hair dye without ammonia,
hair dye without ppd,
hair dye without side effects,
healthiest hair dye,
henna hair color side effects,
henna hair dye,
herbal hair colour,
herbal hair dye,
indica herbal hair colour side effects,
indigo hair dye side effects,
natural black hair dye,
natural hair colors,
natural hair dye,
no ammonia hair color,
non toxic hair dye,
organic hair dye,
permanent hair dye,
ppd free hair dye,
ppd hair dye,
safe hair color,
safest hair dye,
shampoo for colored hair,
side effects of hair color,
vegetable hair dye,
white hair dye,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hindi Web World © 2018