Happy Propose Day bigg boss house big love proposals including asim riyaz and himanshi khurana love story

0
31


बिग बॉस 13 अब तक का सबसे ‘टेढ़ा’ सीजन माना जा रहा है। इसमें एक आम बॉलीवुड फिल्म जैसा हर मसाला मौजूद है। दोस्ती, दुश्मनी, प्यार, लड़ाई-झगड़ा और एक-दूसरे के लिए हर दिन विलेन बनते घर वाले। बहरहाल, बिग बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़ा ही नहीं बल्कि लव प्रपोजल भी बहुत देखने को मिले हैं। इस सीजन में जहां आसिम और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी चर्चा में रही। वहीं, अराहान खान ने रश्मि देसाई को बॉलीवुड स्टाइल में प्रपोज किया था। आइए, एक नजर बिग बॉस के लव प्रपोजल पर- 

गौहर खान-कुशाल टंडन

gauhar khan

 

‘बिग बॉस 7’ में गौहर और कुशाल पूरे सीजन एक दूसरे के करीब दिखाई दिए। कुशाल ने शो में ही गौहर को प्रपोज किया जिसे गौहर ने तुंरत ही स्वीकार कर लिया। शो के बाद दोनों ने एक वीडियो सॉन्ग में भी साथ काम किया था लेकिन उसके कुछ टाइम बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

 

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल

tanna

 

बिग बॉस 8′ में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का प्यार भी परवान चढ़ा। उपेन ने करिश्मा को प्रपोज भी किया था। यहां तक कि शो खत्म होने के बाद इन दोनों ने सगाई भी कर ली थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। 

 

प्रिंस नरुला-युविका चौधरी

bigg boss

 

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ के दौरान हुई थी। शो में प्रिंस ने युविका को सभी के सामने प्रपोज किया था। जिसके बाद युविका कुछ ही दिनों बाद घर से बेघर हो गईं लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता बाहर आकर मजबूत हुआ। दोनों ने शादी कर ली है और दोनों खुशी से अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। 

 

मोनालीसा-विक्रांत सिंह राजपूत 

mona

 

भोजपुरी की हॉट अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली मोनालीसा ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं। मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत की शादी बिग-बॉस के घर में हुई थी। इस शो के दौरान विक्रांत बतौर गेस्ट शो में आए थे और उन्होंने सभी के सामने मोनालीसा को शादी के लिए प्रपोज किया था। 

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना

himanshi

 

बिग बॉस 13 का ऐसा रिश्ता जो इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रहा है। आसिम को हिमांशी से एक तरफा प्यार हो गया था। बिग बॉस हाउस में आसिम ने अपनी फीलिंग भी हिमांशी के सामने रखी थीं लेकिन हिमांशी उन दिनों किसी और के साथ रिश्ते में थीं। घर से बेघर होने के बाद हिमांशी का 9 साल पुराना रिश्ता टूट गया। इसके बाद आसिम का एक तरफा प्यार पूरा होता दिखा। गेस्ट के तौर पर हिमांशी की बिग बॉस हाउस में वापसी हुई, तो आसिम ने देर न करते हुए हिमांशी को सभी के सामने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर दिया। दोनों के रिश्ते में नाटकीय घटनाक्रम होने के बाद आखिरकार हिमांशी ने ‘हां’ कहते को रिश्ते को स्वीकार कर लिया। 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here