Hardik Pandya Ruled Out From Test Series On New Zealand Tour – हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, नहीं कर पाए फिटनेस साबित

0
51


– हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं

– न्यूजीलैंड ( New Zealand ) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अभी टीम इंडिया ( Team India ) का ऐलान होना बाकि है

नई दिल्ली। टीम इंडिया ( Indian Team ) के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) चोट की वजह से ही न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि हार्दिक पांड्या टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे और वो लंबे समय के बाद मैदान पर नजर आएंगे, लेकिन पांड्या अभी भी चोट से उभर नहीं पाए हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार हुए दो लगातार सुपर ओवर, इस नियम में खिलाड़ी का होता है ‘नुकसान’

फिटनेस साबित नहीं कर पाए हार्दिक पांड्या

शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) ने इस बात की जानकारी दी है। फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हार्दिक के न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से पहले फिट होने की उम्मीद थी, लेकिन वो फिटनेस हासिल करने में नाकाम रहे।

सहवाग का सेलेक्टर्स और कोहली से सवाल, पंत जैसे मैच विनर को बाहर क्यों किया हुआ है?

लंदन में हुई है पांड्या की सर्जरी

हार्दिक की चोट पर अपटेड देते हुए बीसीसीआई ने बताया, भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के साथ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्होंने लंदन में सर्जरी कराई थी और एनसीए के मुख्य फीजियो आशीष कौशिक के देख रेख में हैं।

21 फरवरी से खेला जाना है पहला टेस्ट मैच

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलना है। पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी के बीच वेलिंग्टन में खेला जाना है। दूसरा मुकाबला 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच खेला जाएगा। हालांकि अभी टेस्ट सीरीज के लिए टीम का चयन होना बाकि है।












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here