Hema Malini Reaction Video On Moradabad Those Who Attack On Doctors – मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हमला करने वालों को हेमा मालिनी ने दी चेतावनी, सरकार से सबक सिखाने की अपील की

0
63


नई दिल्ली | एक तरफ जहां लॉकडाउन के चलते सरकार सभी से घरों में रहने की अपील कर रही है वहीं लोग इसके बिल्कुल उलट कर रहे हैं। मुरादाबाद में डॉक्टर्स और ऐंबुलेंस पर हमला करने वालों के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा है। कई सेलेब्स इस घटना की निंदा कर चुके हैं, साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर चुके हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने चेतावनी देते हुे कहा है कि कुछ तो शर्म करो, थोड़ी इंसानियत बाकी रखो। साथ ही उन्होंने सरकार से हमला करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा- सेकेंड लॉकडाउन के बाद भी ऐसी हरकतें, अभी दो दिनों की बात है कुछ लोगों ने ऐंबुलेंस को अटैक किया, पत्थर फेंके कुथ तो शर्म करो, थोड़ी इंसानियत बाकी रखो। कोरोना वॉरियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। डॉक्टर्स, पुलिस कर्मी मीडिया कर्मी इन लोगों पर हमला करने वाले ऐसे कायरों को सबक सिखाना चाहिए। याद रखिए कोरोना वॉरियर्स है तो जिंदगी है, मैं प्रशासन से ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की अपील करती हूं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here