Hina Khan Photos With Boyfriend Rocky Trolled On Her Religion – हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ की देवताओं की चरण वंदना, चिढ़े ट्रोलर्स बोले- मुस्लिम होकर ऐसा काम, धर्म बदल लो

0
28


मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें दोनों रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। एक दो फोटोज में वह देवताओं की चरण वंदना करते देख जा सकते हैं। इन्हीं में से एक फोटो में वह होली खेलते देखे जा सकते हैं। रॉकी के जन्मदिन के मौके पर हिना की ओर से पोस्ट की गई फोटोज पर लोगों ने उनको उनके धर्म के चलते ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ की देवताओं की चरण वंदना, चिढ़े ट्रोलर्स, बोले- मुस्लिम होकर ऐसा काम, धर्म बदल लो

हिना खान ने रॉकी के बर्थडे पर 10 फोटोज शेयर कीं जिनमें दोनों साथ दिखाए दिए। इन फोटोज में दोनों ताजमहल, दुर्गा मां के पांडाल और एक देवता के चरणों में वंदन करते देखे गए। ये फोटोज कुछ फैंस को पसंद नहीं आई। उन्होंने हिना को उसके धर्म को लेकर ताने मारना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स में से अधिकतर ने उनको मुस्लिम होने को लेकर तंज कसे। यहां तक कि धर्म बदलने की सलाह तक दे डाली।

हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ की देवताओं की चरण वंदना, चिढ़े ट्रोलर्स, बोले- मुस्लिम होकर ऐसा काम, धर्म बदल लो

एक यूजर ने लिखा, उससे रॉकी से प्यार करने में कोई एतराज नहीं, लेकिन उसके साथ पूजा क्यों की? तुम मुस्लिम हो…। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सजदा सिर्फ अल्लाह को होता है’। ऐसे कमंट्स पर यूजर्स आपस में भिड़ते भी देखे गए।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब हिना खान को अपने धर्म को लेकर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी उन पर ऐसे लोग नाराज होते रहे हैं। हाल ही में हिना की मूवी ‘हैक्ड’ रिलीज हुई है। साइबर क्राइम पर बनी इस मूवी से हिना ने खूब तारीफें बटोरी हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here