Hrithik Roshan Praised ‘Tanhaji’ Film, Now Ajay Devgan’s Reacted – ऋतिक रोशन ने की थी ‘तान्हाजी’ फिल्म की तारीफ, अब सामने आया अजय देवगन का रिएक्शन

0
6


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही है। फिल्म को दर्शकों द्वारा इतना प्यार मिल रहा है कि रिलीज हुए इसे एक महीने से ऊपर हो चुका है लेकिन तान्हाजी अभी तक सिनेमाघरो में लगी हुई है और अच्छी कमाई कर रही है। हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की थी। जिसपर अब अजय देवगन का रिएक्शन सामने आया है।

अजय देवगन ने ऋतिक के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “आपकी सराहना के लिए धन्यवाद ऋतिक, मुझे खुशी है कि आपने फिल्म को एंजॉय किया।” वहीं इससे पहले ऋतिक ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया था- “अभी ‘तान्हाजी’ देखी है, यह एक अविश्वसनीय फिल्म है। अब तक का सर्वश्रेष्ठ एक्शन। अजय और काजोल ने काफी शानदार एक्टिंग की, सैफ अली खान भी काफी शानदार थे। इस फिल्म की पूरी कास्ट को विशाल प्रयास के लिए वाहवाही मिलनी चाहिए। क्या फिल्म है।”

ajay_devgan_tanhaji_.jpeg

आपको बता दें कि ‘तान्हाजी’ ने 40 दिन में 273 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। वहीं इस फिल्म ने शाहिद कपूर की कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है। बात करें ‘तान्हाजी’ की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here