Husband Give Triple Talaq To His Wife Evicted From Home In Tea Dispute – बीवी ने चाय नहीं दी तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक, लॉकडाउन में बच्चे के साथ घर से निकाला

0
71


-लॉकडाउन ( Lockdown in India ) के चलते घर में मौजूद शौहर की चाय की फरमाइश पूरी नहीं हो सकी तो उसने बीवी को तीन तलाक ( Triple Talaq ) दे दिया और बच्चे के साथ घर के बाहर निकाल दिया।
-कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) की स्थिति है। ऐसे में सभी लोग घरों में बंद है। जिसके चलते घरेलू झगड़े भी बढ़ते जा रहे है।
-बाराबंकी के रामनगर थाना इलाके के सुंधियामऊ गांव में रहने वाली पीड़िता दरकशा का निकाह तीन साल पहले हाजी अफजल के साथ हुआ था।

 

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) की स्थिति है। ऐसे में सभी लोग घरों में बंद है। जिसके चलते घरेलू झगड़े भी बढ़ते जा रहे है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से सामने आया है। जहां लॉकडाउन ( COVID-19 Lockdown ) के चलते घर में मौजूद शौहर की चाय की फरमाइश पूरी नहीं हो सकी तो उसने बीवी को तीन तलाक दे दिया और बच्चे के साथ घर के बाहर निकाल दिया।

चाय की मांग को किया अनसुना
दरअसल, घर में बैठै हाजी अफजल ने अपनी बीवी दरकशा से चाय की मांग की तो उसने अनसुना कर दिया। जब शौहर को चाय नहीं मिली तो उसे गुस्सा आ गया। उसने घर पर ही बीवी दरकशा को तीन तलाक दे दिया और मासूम बच्चे के साथ घर से बाहर भगा दिया। जबकि, तीन तलाक प्रथा देश में पहले ही खत्म हो चुकी है।

‘मैं कोरोना हूं, तुम्हारे घर आ गया हूं…’ लिफाफे को देख उड़े होश, अंदर से निकला 200 का नोट

5255.jpg

बाराबंकी के रामनगर थाना इलाके के सुंधियामऊ गांव में रहने वाली पीड़िता दरकशा का निकाह तीन साल पहले हाजी अफजल के साथ हुआ था। दोनों के दो साल का बेटा भी है। दरकशा ने बताया कि उनकी शादी को 3 साल हो गए है। उसने बताया, मैं घर पर बेटे के लिए दूध की बोतल बना रही थी। इस वजह से मैं चाय नहीं बना सकी। उसने आरोप लगाया कि चाय नहीं मिलने पर शौहर ने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक देकर बच्चे के साथ घर से निकाल दिया।

रिश्तेदार के यहां पहुंची दरकशा
लॉकडाउन के चलते दरकशा अपने घर लखनऊ नहीं जा सकी और वहीं दर-दर भटकती रहीं। उसके बाद गांव में अपने रिश्तेदार के यहां रहने लगी। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here