I Don’t Like Kamra, But The Ban On Him Was Not Justified’ Raveena – कुणाल कामरा के बैन पर रवीना ने जताई आपत्ति, कहा- मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन बैन लगाना सही नहीं

0
91


नई दिल्ली। मुंबई-लखनऊ फ्लाइट में पत्रकार अर्णब गोस्वामी (arnab goswami) से बदसलूकी मामले में कॉमेड‌ियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर इंड‌िगो, स्पाईसजेट, एयरइंडिया और गो-एयर एयरलाइन्स ने बैन लगा रखा है।कुणाल ने बैन होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हो-हल्ला मचा। कई लोग इस बैन को गलत बता रहे हैं वहीं कुछ इसके सपर्थन में भी है। हाल ही में उस फ्लाइट के पायलट ने इस बैन को गलत ठहराया था। वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (raveena tandon) ने भी अपनी राय रखी है।

जामिया में शख्स ने चलाई गोली तो बॉलीवुड एक्टर बोले- पहले से तय थी तारीख

दरअसल, एक इंटरव्यू में रवीना टंडन (raveena tandon) से इस मामले पर सवाल पूछा गया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- मुझे कुणाल कामरा पसंद नहीं हैं क्योंकि वो बहुत निजी और घटिया जोक मारता है। फिर भी उसके ऊपर बैन लागाना सही नहीं है। बता दें कि Indigo flight के पायलट ने भी अपनी एयरलाइन को पत्र लिख कर कामरा के बैन पर आपत्ति जताई थी। इतना ही नहीं पायलट ने इंडिगो मैनेजमेंट से ये भी पूछा था कि कुणाल कामरा पर बैन लगाने से पहले उनसे बातचीत क्यों नहीं की गई? पायलट ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं कंपनी के इस फैसले से बेहद दुखी हूं। हालांकि, पायलट ने माना है कि flight में कामरा का व्यवहार सही नहीं था, लेकिन बैन लगाना भी सही नहीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here