Ian Bishop Became A Fan Of Ravi Bishnoi, Told The Magician – रवि बिश्नोई के प्रशंसक हुए इयान बिशप, बताया कलाइयों का जादूगर

0
24


Ravi Bishnoi इस टूर्नामेंट में अब तक पांच मैच में कुल 13 विकेट ले चुके हैं। वह विश्व कप में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

नई दिल्ली : भारतीय युवा क्रिकेटरों के लिए अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप 2020 (U19 World Cup 2020) में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस टीम से बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल और कप्तान प्रियम गर्ग ने प्रभावित किया है तो गेंदबाजी में कार्तिक त्यागी और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इन युवा खिलाड़ियों को देखकर लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित है। इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले 19 साल के युवा लेग स्पिनर से इंग्लैंड के खतरनाक पूर्व गेंदबाज इयान बिशप ने उन्हें कलाइयों का जादूगर करार दिया।

गांगुली गए इग्लैंड दौरे पर, ईसीबी और सीए के साथ हो सकती है 4 देशों की सीरीज पर चर्चा

बिशप हुए फैन

राजस्थान के जोधपुर से आने वाले रवि बिश्नोई की फिरकी का जादू अंडर-19 विश्व कप में सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से सबको दीवाना बना रखा है। इस लिस्ट में कैरेबियाई दिग्गज इयान बिशप का नाम भी शामिल हो गया है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में रवि की एक गुगली देखकर वह खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने बिश्नोई को जादूगर बता दिया।

5 मैच में ले चुके हैं 13 विकेट

रवि बिश्नोई ने इस टूर्नामेंट में कितनी घातक गेंदबाजी कर है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने पांच मैचों में 13 शिकार किए हैं। वह भारत की तरफ से इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में बिश्नोई ने फहाद मुनीर को आउट करने के बाद पाकिस्तानी कप्तान रोहेल नजीर को अपनी गुगली का शिकार बनाया। यह वही गेंद थी, जिसे देखकर कमेंट्री कर रहे बिशप ने उन्हें जादूगर करार दिया।

इंग्लैंड के आलराउंडर लियाम प्लंकेट खेल सकते हैं अमरीका से क्रिकेट, चल रही है बातचीत

आईपीएल नीलामी में मिली है करोड़ों की रकम

रवि बिश्नोई की प्रतिभा से दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले भी प्रभावित हैं। यही कारण है कि आईपीएल नीलामी के दौरान उन्होंने करोड़ों की बोली लगाकर उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल किया है। बता दें कि इस साल अनिल कुंबले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कोच हैं।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here