ICC Made Fun Of Team India Indian Fans Put Class – आईसीसी ने टीम इंडिया का उड़ाया मजाक, भारतीय प्रशंसकों ने लगा दी क्लास

0
37


ICC ने ट्विटर पर बांग्लादेश के खिलाफ अंडर-19 विश्व कप फाइनल और महिला टी-20 विश्व कप के ग्रुप मैच में भारतीय खिलाड़ियों के रन आउट होने की तस्वीर शेयर की थी।

दुबई : आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (ICC Women T20 World Cup) में सोमवार को बांग्लादेश (Bangladesh Women Cricket Team) के खिलाफ खेले गए ग्रुप के अपने दूसरे मुकाबले को भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) ने 18 रनों से जीत लिया। लेकिन इस मैच के एक मोमेंट की तस्वीर आईसीसी (ICC) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है। इसके बाद भारतीय प्रशंसकों ने आईसीसी को जबरदस्त तरीके से ट्रॉल कर दिया।

यह है मामला

भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान अपनी साथी क्रिकेटर वेदा कृष्णामूर्ति के साथ हुई गलतफहमी का शिकार होकर दीप्ति शर्मा रन आउट हो गईं। इसी क्षण की तस्वीर आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर शेयर कर भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है। मैच का 17वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दीप्ति ने शॉट खेलकर एक रन लिया और दूसरे रन के लिए कदम बनाने के बाद वापस हो गईं। इस बीच दूसरे छोर से दौड़ती आई वेदा कृष्णमूर्ति उनसे पहले क्रीज में पहुंच गईं। इस कारण दीप्ति को रन आउट होकर पैवेलियन लौटना पड़ा। यानी दोनों एक ही छोर पर रन के लिए दौड़ लगा रही थीं।

क्रिकेट में नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, उल्टे बल्ले के साथ दौड़े भारी-भरकम आजम, देखें वीडियो

इस टिप्पणी के साथ की तस्वीर पोस्ट

आईसीसी ने इस रनआउट की तस्वीर को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में बांग्लादेश के ही खिलाफ विश्व कप फाइनल के एक रन आउट की तस्वीर के साथ जोड़कर शेयर किया है। बता दें कि अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में ध्रुव जुरेल के साथ गलतफहमी का शिकार होकर अथर्व अंकोलेकर भी इसी तरह आउट हुए थे। दोनों अपना विकेट बचाने के लिए एक ही छोर पर दौड़ लगा रहे थे। आईसीसी ने इन दोनों तस्वीरों को एक साथ जोड़कर अपने ट्विटर हैंडल पर डाला और लिखा- इतिहास दोहरा रहा है।

 

भड़के प्रशंसक

आईसीसी की ओर से टीम इंडिया का यह मजाक उड़ाना भारतीय प्रशंसकों को जरा भी रास नहीं आया। उन्होंने इसके बाद आईसीसी को ट्रॉल करना शुरू कर दिया। एक प्रशंसक ने लिखा कि इस तरह की घटनाएं खेल के दौरान होती रहती है। यह पूरी तरह मानवीय भूल है। अीम इंडिया को शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है। वहीं एक ने लिखा कि क्या इतिहास? पागलपन है। जबकि एक प्रशंसक ने तो आईसीसी को कटघरे में खड़ा करते हुए लिखा कि आईसीसी पूरी कोशिश कर रहा है कि किसी तरह से भारत हार जाए, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाएगी। यदि बीसीसीआई नहीं रहेगा तो आईसीसी का अस्तित्व नहीं बचेगा। शब्दों के चयन में सावधानी बरतें।

एक ट्वीट के विराट को मिलते हैं 2.5 करोड़ रुपए, ब्रांड वैल्यू के मामले में दुनिया में पांचवें स्थान पर

 

atharva_ankolekar_dhruv_jurel_run_out.jpg

वेदा ने खेली शानदार पारी

हालांकि दीप्ति शर्मा के रन आउट होने का भारतीय टीम पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद वेदा कृष्णमूर्ति ने 11 गेंदों पर 20 ठोंक दिए। इस मैच में वेदा के अलावा शेफाली वर्मा (39) और जेमिमाह रोड्रिगेज (34) की शानदार पारियों की बदौलत बांग्लादेश के सामने टीम इंडिया ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 143 रनों का लक्ष्य रखा। इसके बाद पूनम यादव (3 विकेट) की घातक गेंदबाजी की मदद से बांग्लादेश को 124 रनों पर रोक कर विश्व कप में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की।

बता दें कि भारत ने विश्व कप के पहले मैच में चार बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से मात दी थी।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here