IND Vs SA 2nd And 3rd ODI Held In Empty Stadium Lucknow And Kolkata – IND vs SA: खाली स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा और तीसरा वनडे, दर्शकों की एंट्री पर लगी रोक

0
30


Highlight

– लखनऊ में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी भारतीय टीम

– कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाएगा आखिरी वनडे मैच

– दोनों मैचों में दर्शक नहीं होंगे स्टेडियम में

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया खेल के आयोजनों पर बड़ा असर देखने को मिल रहा है। अभी तक कोरोना के खतरे से ही दुनियाभर में क्रिकेट हो या फुटबॉल या फिर अन्य कोई खेल का टूर्नामेंट, हर किसी को रद्द किया जा रहा है। भारत में भी आईपीएल ( IPL ) पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच भारत और दक्षिण अफ्रीका ( India vs South Africa ) के बीच दूसरे और तीसरे वनडे मैच में दर्शकों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है।

कोरोना के खतरे से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज हुई रद्द, सालों बाद एकसाथ खेल रहे थे सचिन-सहवाग

टीम इंडिया पहली बार खेलेगी लखनऊ में

गुरूवार को केंद्रीय खेल मंत्रालय की तरफ से जारी एक एडवाइजरी में ये कहा गया है कि लखनऊ में होने वाले दूसरे वनडे और कोलकाता में होने वाले तीसरे वनडे में दर्शकों को स्टेडियम में नहीं जाने दिया जाएगा। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम की 50 हजार सीटें खाली ही रहेंगी। बता दें कि भारतीय टीम लखनऊ के स्टेडियम में पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने आ रही है।

IPL को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने BCCI से मांगा जवाब, 23 मार्च तक दिया समय

वापस होंगे टिकटों क पैंसे

यूपीसीए के सचिव युद्धवीर सिंह और इकाना स्पो‌र्ट्स सिटी के एमडी उदय सिन्हा ने बताया कि यहां मैच तो खेला जाएगा,लेकिन, स्टेडियम पूरी तरह खाली रहेगा। उदय सिन्हा के मुताबिक, यह निर्णय कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लिया गया है। हम बीसीसीआई और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे। इस मैच के लिए अब तक 70 फीसद टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इस निर्णय के बाद अब सभी टिकटों के पैसे वापस होंगे।

बारिश की भेंट चढ़ा पहला वनडे

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। ये मैच धर्मशाला में होने वाला था, लेकिन बारिश की वजह से एक गेंद तो दूर टॉस तक नहीं हो पाया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here