IPL Will Be Postponed Once Again Due To Increased Lockdown – तीन मई तक आईपीएल हुआ स्थगित, जल्द हो सकती है आधिकारिक घोषणा

0
55


IPL 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन Coronavirus के कारण BCCI ने इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार की सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन की अवधि तीन मई तक बढ़ा दी। लॉकडाउन की अवधि 19 दिन और बढ़ने के साथ ही यह तय हो गया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वां सीजन एक बार स्थगित होगा। बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे 21 दिन के लॉकडाउन का आज अंतिम दिन था।

मंधाना का पसंदीदा काम है भाई को परेशान करना, बताया लॉकडाउन में कैसे बीत रहा है वक्त

15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था आईपीएल

बता दें कि आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया था। अब एक बार फिर लॉकडाउन की अवधि बढ़ जाने के बाद बीसीसीआई को इसे एक बार फिर स्थगित करने का निर्णय लेना पड़ेगा। उम्मीद है कि बीसीसीआई आज शाम तक या फिर कल तक इसे स्थगित करने की आधिकारिक घोषणा कर देगा। वह अपने अधिकारियों से बात कर यह घोषणा कर सकती है कि इसे कब तक के लिए स्थगित किया गया है। हालांकि बीसीसीआई सूत्र ने यह जानकारी दी कि तीन मई तक आईपीएल स्थगित कर दिया गया है।

लॉकडाउन में कई दिग्गजों ने धोनी पर रखी राय, किसी ने कहा- उनका समय खत्म तो कोई बोला खेलेंगे विश्व कप

और मुश्किल हुआ आईपीएल होना

आईपीएल 2020 के आयोजन पर अब ग्रहण लगता नजर आ रहा है। क्योंकि लॉकडाउन तीन मई तो इसे खेला जाना कतई मुमकिन नहीं है। अगर इस अवधि में भी हालात बहुत बेहतर नहीं होते तो इसके बाद भी इसका आयोजन होना मुश्किल होगा। इसके बाद बरसात और फिर अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के कारण आईपीएल के लिए नया कैलेंडर निकालना काफी मुश्किल होगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here