Irrfan Khan Death: Some Unknown Things About Irrfan Khan – इरफान खान बचपन में इससे बहुत डरते थे, नॉन वेज को लेकर पिता उड़ाते थे मजाक

0
32


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वे काफी लंबे वक्त से बीमार थे और एक दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। साल 2018 में ही उन्होंने दुनिया को कैंसर के बारे में जानकारी दी थी, लेकिन दो साल बाद जिंदगी से जारी इस जंग को इरफान हार गए। दिग्गज कलाकार के जाने से बॉलीवुड में शोक का माहौल है।

Irrfan khan

बचपन में जंगल से लगता था डर
इरफान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने पिता यासीन के साथ जंगल में शिकार करने जाते थे। उन्हें बहुत डर लगता था तो पिताजी उन्हें बहादुर बनने की सीख दिया करते थे। उस वक्त उन्हें कभी समझ नहीं आया कि आखिर पिताजी शिकार क्यों करते हैं? पिता से यह सवाल पूछने की हिम्मत भी कभी नहीं जुटा पाए। आज इरफान मानते हैं कि परिंदे और जानवर हमारे जीवन का हिस्सा हैं।

Irrfan khan

शाकाहारी हैं इरफान
पठान परिवार के होने के बावजूद इरफान खान को नॉन वेज पसंद नहीं है। इस वजह से उनके प‍िता अक्‍सर उनसे मजाक करते थे कि उनके रूप में एक ब्राह्मण पठान परिवार में पैदा हो गया है। इरफान खान का रॉयल कनेक्‍शन भी है। वह जमींदार परिवार से ताल्‍लुक‍ रखते हैं। उनके पिता चाहते थे क‍ि वह परिवार की व‍िरासत को ही संभालें लेकिन इरफान खान इसके लिए तैयार नहीं थे।

Irrfan khan


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here