Irrfan Khan Emotional Message For Fans Before Angrezi Medium Trailer – अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर से पहले, फैंस के लिए इरफान खान का इमोशनल मैसेज, कहा-मैं आपके साथ नहीं हूं..

0
26


बॉलीवुड में अपने संजिदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता इरफान खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। फैंस उन्हें फिर से फिल्म में देखने को उत्सुक हैं। उन्हें अपने चेहते एक्टर का इंतजार है। बता दें कि इसी बीच इरफान ने अपने फैंस के लिए एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है। दरअसल, उनकी आगामी फिल्म फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर आने वाला है। उन्होंने इसी संबंध में अपने प्रशंसकों को संदेश दिया है।

ट्रेलर लॉन्च में नहीं हो पाएंगे शामिल
इरफान की आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इसका ट्रेलर गुरुवार को आने वाला है। अभिनेता ने बताया कि वे ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं हो पाएंगे। इस वजह से उन्हें एक दिन पहले अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश पोस्ट किया। इस इमोशनल मैसेज को सुनकर फैंस भी भावुक हो रहे हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी इस पर ट्वीट किया है।

मैं आपके साथ हूं और नहीं भी
मैसेज में इफरान कह रहे हैं,’हैलो भाइयों और बहनों, मैं इरफान, मैं आपके साथ आज हूं भी और नहीं भी। ये फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मेरे लिए बहुत खास है। सच यकीन मानिए मेरी दिली खव्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से बनाई थी। लेकिन मेरे शरीर के अंदर अनचाहे मेहमान बैठे हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं ये किस करवट बैठता है। जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दी जाएगी। इस फिल्म के ट्रेलर को एंजॉय करें और सबके साथ दयालु रहें और फिल्म देखें, और हां, मेरे लिए इंतजार करें।’

पॉजिटिव रहने के अलावा और चॉइस क्या
उन्होंने एक कहावत बोलते हुए कहा,’जब जिंदगी आपके हाथ में नींबे देती हे तो आप शिकंजी बनाते हैं’, बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती हैं ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। आपके पास और चॉइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा। इन हालात में नींबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है। हम सबने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है। उम्मीद है ये फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और फिर से हंसाएगी।’

अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर से पहले, फैंस के लिए इरफान खान का इमोशनल मैसेज, कहा-मैं आपके साथ नहीं हूं..

जूझ रहे हैं गंभीर बीमारी से
बता दें कि इरफान पिछले दो साल से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें वर्ष 2018 में न्यूरो एंड्रोक्राइन नाम की बीमारी हो गई थी। यह एक तरह का कैंसर होता है। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बीमारी का खुलासा किया था। इसके बाद से वे लंदन में इलाज करा रहे थे। कुछ समय पहले ही वे भारत लौटे हैं।

मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ:ऋतिक
इरफान के इस वीडियो को एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘यह बहुत ही प्यारा है इरफान, मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं। आप अमेजिंग हैं और यह एक बहुत ही खास फिल्म लग रही है। इसका इंतजार कर रहा हूं और जैसा आपने कहा, आपका भी इंतजार कर रहा हूं।’ ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पार्टी और इवेंट्स से दूरी
इरफान खान पिछली बार वर्ष 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘करीब—करीब सिंगल’ में नजर आए थे। इसके बाद वे फिल्मी पर्दे पर अभी तक दिखाई नहीं दिए। लंदन से उनकी एक—दो तस्वीरें सामने आई थीं। उनमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। हालांकि इलाज के दौरान भी वे सोशल मीडिया पर सक्रिय थे।

20 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
इफरान की आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ 20 मार्च को रिलीज होगी। इसमें करीना कपूर, पंकज त्रिपाठी, राधिका मदान जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here