Irrfan Khan Had A Love Marriage With Sutapa Sikdar – इरफान खान ने सुतापा सिकदर से किया था प्रेम विवाह, अभिनेता के लिए बार-बार करती थी ये काम

0
29


बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले फिल्म अभिनेता इरफान खान का बुधवार सुबह निधन हाे गया। उन्हें कॉलन इन्‍फेक्‍शन के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे 53 वर्ष के थे। इरफान खान का नाता राजस्थान राज्य के एक पठान परिवार से है। इनकी मां का नाम सईदा बेगम है और इनकी मां का नाता इस राज्य के टोंक हाकिम परिवार से है। वहीं इनके पिता का नाम यासीन है और वो एक कारोबारी थे, जिनका टायर का व्यापार हुआ करता था। इरफान के कुल तीन भाई बहन हैं, जिनमें से दो भाई हैं और एक बहन है।

Irrfan Khan

सुतापा सिकदर से किया प्रेम विवाह
इरफान ने साल 1995 में अपनी प्रेमिका सुतापा सिकदर से विवाह किया था। इस शादी से इन दोनों को दो बेटे हुए थे जिनका नाम इन्होंने बाबिल और आयन रखा है। कहा जाता है कि इरफान की मुलाकात अपनी पत्नी से ड्रामा स्कूल में हुई थी। सुतापा भी इरफान की तरह इस ड्रामा स्कूल की छात्रा थी और यहां से शुरू हुई इनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी।

कई बार ल‍िखवाते हैं स्‍क्रिप्‍ट
अपने रोल को समझने के लिए इरफान खान कई बार स्‍क्र‍िप्‍ट पढ़ते हैं। यही नहीं अगर उनको किरदार में कहीं कुछ कमी लगती है तो वे इसे कई बार बदलवाते भी हैं। उनकी वाइफ और राइटर सुतापा ने बनेगी अपनी बात के कई एप‍िसोड इसलिए बार-बार ल‍िखे क्‍योंकि इरफान खान उनसे संतुष्‍ट नहीं थे।

Irrfan Khan


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here