Irrfan Khan Last Movie Mantra – Songs Of Scorpions Will Release Soon – इरफान खान की पिक्चर अभी बाकी है… जल्द रिलीज होगी आखिरी फिल्म!

0
46

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) 54 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके जाने से सभी को एक गहरा सदमा लगा है। अपने बेहतरीन अभिनय से इरफान ने केवल देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोगों का दिल जीता। लेकिन उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री को जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई कभी नहीं हो पाएगी। लेकिन इस बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

Click Here For Songs Lyrics In Hindi And English

जी हां, इरफान खान की इंटरनेशल और आखिरी फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी। अगर आपको इस फिल्म के बारे में नहीं पता तो बता दें कि इस फिल्म का नाम है, मंत्रा- सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन (Mantra – Songs of scorpions) । इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली गई थी, लेकिन इसे रिलीज नहीं किया गया था।

mantra.jpg

इस फिल्म की कहानी राजस्थान की एक सिंगर की लाइफ की जर्नी पर आधारित है, जो हर किसी को अपने गाने के जरिए परेशानियों से दूर रखती है। लेकिन इस बीच उसे उस शख्स की याद आ जाती है, जिसने उनकी लाइफ बर्बाद की थी। जिसके बाद वह एक ऐसे सफर पर निकल पड़ती है, जिसमें वह खुद को हील कर पाए। फिल्म में इरफान खान का क्या किरदार है, इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन उनका किरदार काफी अहम है।

इस फिल्म में बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान(Waheeda Rehman) भी नजर आएंगी। इसके अलावा इरफान खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी ये है कि दूरदर्शन पर उनका प्रसिद्ध शो ‘श्रीकांत (Srikant)’ को रिटेलीकास्ट किया जाएगा। इसका प्रसारण रोजाना 3:30 पर किया जाएगा। इरफान खान का शो श्रीकांत शरतचंद्र चट्टोपाध्याय की बुक पर आधारित था। इस खबर का ऑफिशियल कंफर्मेशन डीडी ने ट्विटर के जरिए दिया है । बता दें कि इरफान खान का बीते बुधवार निधन हो गया है। पिछले दो साल से वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी से लड़ रहे थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here